News Flash
Ceramic ashes in Serala Khabu

रिवालसर : रिवालसर क्षेत्र की ग्रामपंचायत  दूसरा खाबु के गांव सेरला खाबु में एक गऊशाला जलकर राख हो गई है।  हादसे में गऊशाला में बांधे मवेशियों जिसमें एक बछड़े के आग की चपेट में आ जाने से मौत हो गई जबकि साथ मे  बंधी गाय बुरी तरह से झुलस गई।

बताया जा रहा कि हादसे में करीब एक लाख रुपए का नुक्सान हुआ है। मिली जानकरी के अनुसार सेरला खाबु के पीतांबर पुत्र परशराम की गऊशाला में वुधवार प्रातः 10 बजे के करीब अचानक आग लग गई। हालांकि आग लगने के कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। आग की सूचना मिलते ही ग्रामीण व रिवालसर पुलिस कर्मी घटनास्थल पर पहुंचे और आग बुझाने में जुट गए लेकिन आग पर काबू नहीं पाया गया और गऊशाला जलकर राख हो गई।
आग लगने से गऊशाला में रखा करीब 1800 पुला घास व अन्य सामान भी जलकर राख हो गया। वहीं सूचना मिलने बाद  हलका पटवारी रक्तिमा ने घटनास्थल का जायजा लिया। उन्होंने बताया कि हादसे में हुये नुकसान की रिपोर्ट उप तहसील कार्यालय रिवालसर को भेज दी गई है।  पंचायत  प्रधान नीलम शर्मा, बार्ड सदस्य कोल राम, पूर्व प्रधान यादविंद्र शर्मा ने प्रशासन से पीड़ित परिवार को हुये नुकसान पर फौरी राहत देने की मांग की है। मामले की पुष्टि रिवालसर चौकी प्रभारी मुंसी राम ने की है।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams