News Flash
driver ravi thakur

सुंदरनगर की दुर्गम पंचायत धन्यारा के रवि ठाकुर की गुमशुदगी पर सकते में है परिवार

विजय शर्मा। सुंदरनगर
चंबा, खजियार मार्ग मंगला के पास हुए भूस्खलन में लापता चालक का पता नहीं चल पाया है। पिछले मंगलवार रात 2 बजे चंबा, खजियार मार्ग पर मंगला के पास भारी भूस्खलन में एक पोपलेन मशीन और उसका चालक मलबे में दब गए थे। 8 दिन का सर्च ऑपरेशन के बाद भी अभी तक लापता चालक रवि ठाकुर का कोई पता नहीं चला है। चंबा चुवाड़ी बाया जोत मार्ग चंबा खजियार मार्ग पिछले 8 दिनों से बंद पड़ा हुआ है। जिससे लोगों को आने जाने में काफी दिक्कतें हो रही हैं। हालांकि प्रशासन ने लापता चालक को खोजने में आज पूरी ताकत झोंक डाली है। बावजूद उसके उन्हें कोई भी कामयाबी हासिल नहीं हो पा रही है।

भूस्खलन इतना ज्यादा हुआ है कि अभी तक यही पता नहीं लगाया जा रहा है कि आखिर पोपलेन मशीन व उसका चालक कौन सी जगह पर जमीन के नीचे दबे हुए हैं। सुंदरनगर के धन्यारा पंचायत के ग्रामीणों ने हिमाचल प्रदेश सरकार व मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर से मांग की है कि रवि ठाकुर एक गरीब परिवार से संबंध रखता है जोकि अपनी रोजी रोटी के लिए चंबा किसी सरकारी ठेकेदार के पास पोकलेन चालक का काम करता था। लेकिन भूस्खलन होने से आज तक लापता है।

लोगों ने इस गरीब परिवार को आर्थिक मद देने की मांग की है। क्योंकि 21 साल का रवि ठाकुर ही इनका पालन पोषण करता था। उधर एसडीएम चंबा दीप्ति मंढोत्रा ने बताया कि भूस्खलन की वजह से एक पोपलेन मशीन और उसका ड्राइवर मलबे के नीचे दब गए थे। उन्होंने कहा कि तब से अब तक सर्च ऑपरेशन चला हुआ है। उन्होंने कहा कि जल्द से जल्द लापता चालक को ढूढने की कोशिश की जाएगी।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams