himachali singers

हिमाचल आइडल सीजन-2 के ऑडिशन का शेड्यूल जारी

हिमाचल दस्तक। कुल्लू
मुंबई-दिल्ली की प्रसिद्ध कंपनी एचयू म्यूजिक एंड फिल्मस एक बार फिर हिमाचली गायकों के लिए हिमाचल आइडल सीजन-2 लेकर आ रही है। एंडस्लाइट कंपनी के प्रबंधन निर्देशक सरवनन कार्यकारी निर्देशक डॉ. विनोद गंधर्व व चेयरमैन सतेंद्र चौहान ने बताया कि कंपनी की ओर से शो से संबधित सारी तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं। उन्होंने बताया कि गत वर्ष की भांति इस वर्ष भी इस शो का ग्रेंड फिनाले शिमला के गेयटी थिएटर में दिनांक 8 व 9 दिसंबर को करवाया जाएगा और इस बार हिमाचल प्रदेश में ऑडिशन के लिए पांच स्थानों का चयन किया गया है।

इसमें एक दिसंबर को धौलाधार कॉटेज गोल्ड सिनेमा मैक्सिमम मॉल कोतवाली बाजार धर्मशाला, 3 दिसंबर को गांधी भवन मंडी, 4 दिसंबर को होटल शोभला रॉयल कुल्लू, 5 दिसंबर को वर्मा निवास, राम गुरुद्वारा साहिब, सर्कुलर रोड सोलन व 6 दिसंबर को केतन म्यूजिक अकादमी, के भवन एडीएवी रोड सेक्टर-2 न्यू शिमला में निशुल्क ऑडिशन लिए जाएंगे।

उन्होंने बताया कि कंपनी को उम्मीद है की पिछली वर्ष के मुकाबले इस बार ज्यादा लोग इससे जुड़ेंगे और पिछले वर्ष की भांति इस बार का सीजन भी सफल एवं यादगार बनेगा और इस शो में भाग लेने के लिए प्रतिभागियों की आयु 12 वर्ष से 30 वर्ष तक तथा हिमाचल प्रदेश का स्थाई निवासी होना अनिवार्य है।

कार्यक्रम के ग्रेंड फिनाले में हिमाचली कलाकारों के साथ साथ बॉलीवुड सिंगर सारेगामा सीजन 2010 के विजेता कमाल खान जो की पूरी दुनिया में अपनी गायकी का लोहा मनवा चुके हैं, शिरकत करेंगे और इसके साथ ही गत वर्ष की भांति इस वर्ष भी कंपनी की ओर से हिमाचली कलाकारों को लाइफ टाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से भी नवाजा जाएगा। इस कार्यक्रम में एंडस्लाइट प्रालि टाइटल स्पोंसर तथा सिटी चैनल मीडिया पार्टनर की भूमिका में साथ निभाएंगे।

यह भी पढ़ें – शर्मनाक – सेनिटरी पैड्स की जांच के लिए उतरवाए कपड़े

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams