News Flash
insurance companies

नालागढ़ थाना में पीडि़त ने दर्ज करवाया धोखाधड़ी का मामला

हिमाचल दस्तक। नालागढ़
पुलिस थाना नालागढ़ के तहत एक व्यक्ति से धोखाधड़ी कर लाखों रूपये ऐंठने का मामला सामने आया है। पुलिस ने शिकायत के बाद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हरिदास गौड़ शर्मा पुत्र नंदलाल गौड़ शर्मा निवासी गांव रंगुवाल, डाकघर राजपुरा, तहसील नालागढ़ ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसने मैक्स लाईफ इंशोरेंस कंपनी की 21702541 नंबर की एक पॉलिसी ली थी और यह पॉलिसी उसने राकेश ठाकुर पॉलिसी एजेन्ट से करवाई थी, जो उस पीएनबी बैंक में मुलाजिम था।

इस पॉलिसी के लिये 26 अक्तूबर 2015 को उसने 50,000 जमा करवाये थे। करीब तीन महीने बाद पीएनबी मैटलाईफ के हैड ऑफिस से एक कर्मचारी गौरव भाटिया से बात हुई कि आपने जो पीएनबी मैक्स लाईफ में पैसा लगाया है यह पैसा कंपनी कहां लगाती है। उसने कहा कि कंपनी शेयर मार्किट में पैसा लगाती है । मैंने कहा कृपया मेरा पैसा मुझे वापिस चाहिये। उसके के पश्चात उसने सतनाम सिंह से बात करवाई व कहा कि कंपनी का मुनाफा काटकर अपने पैसे वापिस ले लें।

सतनाम सिंह ने कहा थोड़ा रुको पैसा वापिस करवा देंगे। दो महीने बाद मुझे फिर फोन आया कि आपके पैसे पर 35000 मुनाफा लगा दिया है व पैसा तभी वापस होगा। थोड़े समय बाद सतनाम सिंह का देहांत हो गया उसकी जगह आरबीआई से रिटायर कोई रामलाल शर्मा साथ में उसके सहायक शंकर लाल आए और जीएसटी भरने के लिये इससे 8,25,000 रुपये सपेस प्रोपमार्ट के नाम पर भरवा लिये जिसकी रसीदे उनके पास हैं। इसी प्रकार उपरोक्त लोगों ने इससे धोखाधड़ी से इससे करीब 17 से 18 लाख रुपये ले मुझसे ठग लिये। एएसपी बद्दी एनके शर्मा ने खबर की पुष्टि की है

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams