News Flash
Fugitive Accused

ट्रक में मिली थी 100 करोड़ की ब्राउन शुगर

नाहन : चेन्नई पुलिस ने जिले के उपमंडल पांवटा साहिब में दबिश देते हुए 50 किलो ब्राउन शुगर के एक केस में भगौड़े आरोपी को बड़ी ही चालाकी दिखाते हुए धर दबोचा। चेन्नई पुलिस ने स्थानीय पुलिस के सहयोग से देर रात आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार किया है।

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी चेन्नई पुलिस ले गई अपने साथ

जानकारी के अनुसार आरोपी जमानत के बाद से यहां छिपा हुआ था। हिमाचल पुलिस के साथ गुरुवार सुबह सारी औपचारिकताएं पूरी कर आरोपी को चेन्नई पुलिस अपने साथ ले गई है। पुलिस के मुताबिक पकड़ी गई 50 किलो ब्राउन शुगर की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 100 करोड़ रुपये से अधिक है। जानकारी के मुताबिक पांवटा साहिब के बातापुल के पास अपने परिवार के साथ रह रहे हरप्रीत सिंह को चेन्नई पुलिस की इंटेलिजेंस शाखा के जवानों ने गिरफ्तार किया है।

क्या है मामला

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी हरप्रीत सिंह देहरादून का रहने वाला है और लंबे समय से इसका पूरा परिवार यहां बातापुल में रह रहा था। हरप्रीत यहां पर एक ट्रांसपोर्टर है। वर्ष 2015 में हरप्रीत के साथ पंजाब से भी चार लोग 50 किलोग्राम ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार किए गए थे। इस मामले में आरोपी हरप्रीत सिंह की जमानत हो गई थी, लेकिन वह कोर्ट में पेश नहीं हो रहा था, जिसके बाद उसे भगौड़ा घोषित किया था।

इस बारे में पांवटा साहिब के DSP प्रमोद चौहान ने बताया कि 2015 में आरोपी हरप्रीत सिंह के ट्रक से तकरीबन 50 किलो ब्राउन शुगर की तस्करी का मामला था। इसी मामले में चेन्नई पुलिस ने लोकल पुलिस की मदद से आरोपी को गिरफ्तार किया है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams