News Flash
child study

जोगिंद्रनगर में खेलकूद स्पर्धा के समापन पर बोले विधायक प्रकाश राणा

हिमाचल दस्तक। जोगिंद्रनगर
जोगिंद्रनगर में चार दिनों तक चलने वाली खंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का विधायक प्रकाश राणा ने समापन किया। उन्होंनेे कहा कि शिक्षकों की समाज के निर्माण के लिए अहम भूमिका रहती है। पढ़ाई के साथ-साथ व्यक्ति के जीवन में खेलों का बहुत महत्व है। खिलाड़ी किसी प्रकार से पीछे न रहें, इसके लिए उन्हें विभिन्न पदों पर आरक्षण का प्रावधान सरकारों द्वारा किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि वे क्षेत्र की जनता की सेवा करने आए हैं, उन्हें पैसों की कमी के कारण अपनी पढ़ाई अधूरी ही छोडऩी पड़ी, पर उन्होंने ये प्रण लिया है कि वे किसी बच्चे की पढ़ाई पैसों की वजह से अधूरी छूटने नहीं देंगे। उन्होंने बच्चों से उनके जीवन में चार बातों को अनुसरण करने का आह्वान किया। जिसमें नाकारात्मक सोच को त्यागना, लक्ष्य निर्धारित करना, मेहनत को अपनाना व नशे से दूर रहना मुख्य हैं।

उन्होंने विधायक निधि से पाठशाला के डंगें के निर्माण के लिए 1 लाख व सांस्कृतिक कार्यक्रमों के लिए बच्चों को 21 हजार रुपये देने की घोषणा की। वहीं स्पर्धा के दौरान वालीबॉल में भराडू स्कूल विजेता व द्रुब्बल उप-विजेता, बैडिमिंटन में मटरू विजेता व जोगिंद्रनगर उप-विजेता, खो-खो में मटरू विजेता व ऐहजू उप-विजेता,कब्बडी में जोगिंद्रनगर विजेता व भराडू उप-विजेता,ग्रुप सांग में जोगिंद्रनगर विजेता व चौंतड़ा उप-विजेता व फॉक डांस में जोगिंद्रनगर विजेता व चौंतड़ा उप-विजेता रहा।

यह भी पढ़ें – अवैध कब्जे छुड़ाने गई प्रधान से की बदसलूकी

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams