Chinese goods

त्यौहारों पर चीनी सामान का बहिष्कार करें आमजन

हिमाचल दस्तक,बिलासपुर।।बिलासपुर में इन दिनों विभिन्न स्थानों पर राष्ट्रीय सुरक्षा अभियान के बैनर लोगों को चीनी सामान के प्रति जागरूक किया जा रहा है। तथा लोगों को चीनी सामान की खरीद के कारण भारतीय अर्थ व्यवस्था पर पडऩे वाले बूरे प्रभावों के बारे में भी अवगत करवाया जा रहा है।

चीनी सामान का बहिष्कार करना प्रत्येक व्यापारी का धर्म

इसी के चलते यहां पर आज अधिवक्ताओं ने चीनी सामान की होली जलाई। यह जानकारी देते हुए राष्ट्रीय सुरक्षा अभियान के मिडिया प्रभारी शिव नडडा ने कहा कि इस अभियान के तहत स्कूली बच्चों, सामान्य नागरिकों को इस मुददे पर जागरूक किया जा रहा है। जिससे भारतीय अर्थ व्यवस्था मजबूत हो सके। उन्होंने कहा कि चीन की कंपनियों के उत्पादों का बहिष्कार करना प्रत्येक भारत भक्त व्यापारी का धर्म है।

त्यौहारों पर होने वाली चीनी वस्तुओं की बिक्री को प्रभावित करना लक्ष्य

उन्होंने कहा कि अभियान के तहत प्रांत भर में श्राद्ध पक्ष में इस विषय पर चल रहे अभियान के अन्तर्गत दो लाख आठ हज़ार परिवारों में संपर्क करने की योजना है। इस अभियान के द्वारा दीपावली से पूर्व त्यौहारों पर होने वाली चीनी वस्तुओं की बिक्री को बड़े पैमाने पर प्रभावित करना है। उन्होंने लोगों से आहवान करते हुए कहा कि भारतीय सैनिक सीमा पर चीन को घुसने नहीं देंगे और आमजन देश के अन्दर चीन के सामान को आने नहीं देंगे। उन्होंने लोगों से आग्रह किया कि वह इस अभियान की सफलता में अपने अपने स्थान पर रहते हुए समाज के सैनिक बनकर लोगों को जागरूक कर चीन के सामान का बहिष्कार करने को प्रेरित करें।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams