News Flash
cm jai ram

वीरेंद्र, सत्ती व राजेश की ताकत देख खुश दिखे जयराम

  • जनसभाओं के लिए 60 किलोमीटर की दूरी तय की
  • कहा-जमाई पर बोलना नहीं चाहता, लेकिन बोलना पड़ रहा

चंद्रमोहन चौहान। ऊना
जिला के एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे सीएम जयराम ठाकुर ने मात्र 7 घंटे में ऊना के सभी पांचों विधानसभा क्षेत्रों का दौरा कर भाजपा के चुनाव प्रचार को बूस्टअप कर दिया है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने 5 जनसभाओं के लिए करीब 60 किलोमीटर की दूरी भी नापी। इस दौरान मुख्यमंत्री ने जहां जिला ऊना की नब्ज को पकड़ा, वहीं कार्यकर्ताओं के बीच साफ संदेश देने का प्रयास किया कि पहले मैं सरकारी दौरे पर आता था, जो मांगा वो दिया है, लेकिन अब चुनावी दौरे में आपसे मोदी व अनुराग के लिए समर्थन मांगने आया हूं। आप बढ़त दें, इसके बाद जो मांगेंगे, वो दूंगा। सबसे पहले जनसभा गगरेट विस क्षेत्र के नकड़ोह में हुई।

यहां से भाजपा के विधायक राजेश ठाकुर ने भारी भीड़ जुटाकर अपनी ताकत का अहसास कराया। बसाल में वीरेंद्र कंवर के नेतृत्व में हुई जोरदार जनसभा में जब वीरेंद्र कंवर ने कहा कि हम 13 हजार की बढ़त देंगे, तो मुख्यमंत्री ने कहा कि 13 का आंकड़ा ठीक नहीं, इसे बढ़ाकर 15 करें। इस पर वीरेंद्र कंवर ने सीएम का निर्देश स्वीकार करते हुए हां में हां मिलाई और कहा कि अपने निर्देश को पूरा किया जाएगा।

इस दौरान सीएम जयराम ठाकुर ने मंत्री वीरेंद्र कंवर की खूब सराहना की। इसके बाद सीएम जयराम ठाकुर ने चिंतपूर्णी विधानसभा क्षेत्र के अंब में जनसभा को संबोधित किया। हरोली के सलोह में जनसभा को संबोधित करते हुए जयराम ठाकुर ने कहा कि यह क्षेत्र हमारे जंवाई का है। मैं जमाई के खिलाफ कुछ बोलना नहीं चाहता। लेकिन मुकेश अग्रिहोत्री चुप नहीं होते, तो हमें भी बोलना ही पड़ेगा। इस पर जनसभा के बीच खूब ठहाके भी लगे। उन्होंने कहा कि इस बार हरोली की हवा बदली हुई लग रही है। लोकसभा चुनाव में हरोली से भी भाजपा को लीड मिलेगी, ऐसा मुझे पूरा विश्वास है।

जयराम ठाकुर की अंतिम जनसभा ऊना के सनोली मजारा में हुई, जहां पर भीड़ को देखकर मुख्यमंत्री खुश दिखे। वहीं सत्ती ने अपने गढ़ में सफल रैली करवाकर कर साबित कर दिया कि वह भीड़ जुटाऊ नेता हैं।

सीएम जयराम ने सनोली की जनसभा में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि सतपाल सिंंह सत्ती ऐसे अध्यक्ष है, जो अपने हलके के विकास की बात करते हैं और साफ-साफ बात कहते हैं। कुल मिलाकर कर कहा जाए तो मुख्यमंत्री का एकदिवसीय दौरा भाजपा में नया संचार भर गया। सही समय पर सही जनसभा पर पहुंचने पर जहां सभी नेता व कार्यकर्ता खुश दिखे, वहीं मुख्यमंत्री भी सभी जनसभा में भीड़ देख नेताओं की तारीफ करते दिखे।

वैसे हूं शरीफ, पर जवाब देना आता है

मुख्यमंत्री जयराम ने सलोह की जनसभा में कहा कि मैं शरीफ बोलता हूं। लोग भी मुझे शरीफ बोलते हैं और मैं खुद शराफत में रहना चाहता हूं। लेकिन मुकेश अग्रिहोत्री जैसे कांग्रेस नेताओं के लिए शरीफ नहीं है। सभी बातों का जवाब देना जानता हूं और देता भी रहूँगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ किसी भी बात को सहन नहीं किया जाएगा।

शिवसेना देगी भाजपा को समर्थन

सनोली में आयोजित मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की जनसभा में शिवसेना ने पूरे प्रदेश में भाजपा को समर्थन देने की बात कही। शिवसेना के प्रदेशाध्यक्ष शिव दत्त वशिष्ट ने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान शिवसेना पूरी तरह से भाजपा के साथ है और प्रदेश की चारों सीट भाजपा की झोली में डालकर नरेंद्र मोदी को पुन: प्रधानमंत्री बनाया जाएगा।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams