cm jai ram thakur

दिल्ली से लौटकर जयराम बोले, ईवीएम पर सवाल उठाना हार की निशानी

हिमाचल की चारों सीटें जीतकर नरेंद्र मोदी को फिर प्रधानमंत्री बनाएंगे

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। शिमला
दिल्ली से शिमला लौटे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने दावा किया है कि वीरवार को आने वाले चुनाव नतीजे भाजपा के पक्ष में होंगे। हिमाचल में चारों सीटें जीतकर नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाया जाएगा। बुधवार को अपने सरकारी आवास ओकओवर में मीडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि हिमाचल में भी चारों सीटों में भाजपा के प्रत्याशी भारी मतों से विजयी होंगे तथा देश में एक मजबूत नेतृत्व वाली सरकार सत्तासीन होगी।

जयराम ने कहा कि भाजपा को मिल रहे जनादेश को देखते हुए विपक्षी पार्टियों ने अभी से हार का ठीकरा ईवीएम पर फोडऩा शुरू कर दिया है, जो लोकतांत्रिक प्रणाली में उनके अविश्वास को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि यह खुशी की बात है कि हिमाचल की जनता ने शांति व सौहार्द की परंपरा को बनाए रखा और पूरी मतदान प्रक्रिया में कहीं भी कोई अप्रिय घटना नहीं घटी। उन्होंने कहा कि इसके बावजूद मंडी से कांग्रेस प्रत्याशी प्रदेशभर में विशेष रूप से सिराज विधानसभा क्षेत्र में हुए भारी मतदान पर प्रश्न उठा रहे हैं, जो क्षेत्र के मतदाताओं का अपमान है।

उन्होंने कहा कि देश तथा प्रदेश के मतदाताओं ने विकास तथा एक सशक्त राष्ट्र के निर्माण के लिए अपना मतदान किया है और उन्होंने विघटनकारी ताकतों को पूरी तरह नकार दिया है। उन्होंने कहा कि हिमाचल की जनता ने प्रदेश में मतदान में बढ़-चढ़कर भाग लिया है परंतु विपक्ष के नेताओं को यह भी रास नहीं आ रहा है। उन्होंने कहा कि यह स्पष्ट हो गया है की मोदी सरकार के पांच वर्ष का कार्यकाल स्वर्णिम रहा है, जो कांग्रेस पार्टी के लगभग छह दशक के कार्यकाल पर भारी पड़ा है।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams