News Flash
CM Jai Ram Thakur

ओवरलोडिंग करने वालों से अब सख्ती से निपटेगी सरकार

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। कुल्लू

जिला कुल्लू के बंजार हादसे ने हर किसी को हिला कर रख दिया है। प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कुल्लू पहुंचकर जोनल अस्पताल में घायलों का हाल जाना। वहीं उन्होंने इस मौके पर घायलों को हर संभव मदद करने का आश्वासन भी दिया। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने अस्पताल प्रशासन को भी घायलों की हर मदद करने के दिशा निर्देश भी दिए।

घायलों का हाल चाल जानने के बाद प्रदेश मुख्यमंत्री ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि बस के ओवर लोडिड होने से अधिकतर लोगों ने अपनी जान को गंवाया है। प्रदेश मुख्यमंत्री ने कहा कि अब ओवर लोडिंग करने वाले बस चालकों के साथ सरकार सख्ती से पेश आएगी। प्रदेश मुख्यमंत्री ने कहा कि अगर बस इतनी ज्यादा ओवर लोडिंग नहीं होती तो शायद हादसा होने से भी टल जाता। उन्होंने कहा कि बंजार सड़क हादसे की मैजिस्ट्रेट जांच चल रही है। प्रशासन को जल्द जांच पूरी कर सरकार को रिपोर्ट सौंपने के भी दिशा-निर्देश दिए गए है।

बता दें कि बंजार बस हादसे का शिकार हुए करीब 23 घायलों का जोनल अस्पताल कुल्लू में इलाज चल रहा है। इस मौके पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के साथ परिवहन मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर, बंजार के विधायक सुरेंद्र शौरी, एचपीएमसी के उपाध्यक्ष राम सिंह, उपायुक्त कुल्लू रिचा वर्मा, सीएमओ कुल्लू डाक्टर सुशील चंद्र शर्मा आदि विशेष रूप से उपस्थित रहे।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams