News Flash
cm jai ram tour

6 जुलाई को एक दिन के दौरे पर आएंगे जयराम ठाकुर

भाजपा और स्थानीय प्रशासन दौरे की तैयारियों में जुटे

हिमाचल दस्तक। करसोग
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर आगामी 6 जुलाई को करसोग के एक दिवसीय दौरे पर पहुंच रहे हैं। उनका भव्य स्वागत करने को लेकर करसोग भाजपा ने जहां तैयारियां शुरू कर दी हैं, वहीं प्रशासनिक तौर पर भी सभी विभाग मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर चुस्त दुरुस्त दिखाई देने लगे हैं। करसोग के विधायक हीरालाल ने कहा कि मुख्यमंत्री 6 जुलाई को प्रात: लगभग 11 बजे करसोग पहुंचेंगे।

मुख्यमंत्री सबसे पहले लोक निर्माण विभाग मंडल कार्यालय के परिसर में अतिरिक्त भवन का उदघाटन करेंगे। उसके उपरांत मेला मैदान करसोग के प्रांगण में जनसभा को वह संबोधित करेंगे। उन्होंने बताया कि लगभग 3 बजे सीएम जयराम ठाकुर मिनी सचिवालय भवन का शिलान्यास बरल में करेंगे। इसी के साथ इमला, विमला खड्डों के तटीकरण की योजना का शिलान्यास भी किया जाएगा।

हीरालाल ने कहा कि मुख्यमंत्री के करसोग दौरे के दौरान उपमंडल अधिकारी नागरिक अपूर्व देवगन के प्रयासों से जो अपना पुस्तकालय स्थापित किया गया है, उसका शुभारंभ भी किया जाएगा। विज्ञान भवन चुराग जिसका भवन निर्माण कार्य पूरा किया जा चुका है, का शुभारंभ भी सीएम करेंगे।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर भारी उत्साह बना हुआ है तथा भाजपा कार्यकर्ता करसोग विधानसभा के विभिन्न क्षेत्रों से कार्यक्रम में पहुंचकर मुख्यमंत्री का स्वागत करेंगे। इस दौरे के दौरान जहां करोड़ों रुपए के शिलान्यास और उदघाटन होने वाले हैं, वहीं जयराम ठाकुर के पहले दौरे के दौरान करसोग की जनता को कई सौगातें भी मिलने की उम्मीद है। इसे देखते हुए आम लोगों की राय लेते हुए मांग पत्र भी बनाया जा रहा है।

रिपोर्टर – राजेश

यह भी पढ़ें – 18 स्कूलों को दी आखिरी मोहलत

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams