News Flash
Gaddi Community

कांग्रेस विचारधारा से जुड़े Gaddi Community के नेता हुए CM के बचाब में खड़े

हिमाचल दस्तक, शाहपुर।। कांग्रेस विचारधारा से जुड़े Gaddi Community के नेता CM वीरभद्र सिंह के बचाब में सामने आ खड़े हुए हैं। CM द्वारा गद्दी समुदाय को लेकर की गई टिप्पणी पर उठाए जा रहे सवालों को इन नेताओं ने भाजपा की साजिश करार दिया।

रविवार को गद्दी कल्याण बोर्ड के सदस्य लालमन, संतोख सिंह पठानिया धर्मकोट, देश राज भतल्ला तथा सुरजन सिंह आदि ने कहा कि सीएम ने ऐसी कोई टिप्पणी नहीं की है, जिससे गद्दी समुदाय का अपमान हो, बल्कि सच्चाई यह है कि आज प्रदेश के गद्दी समुदाय को जो सम्मान व सुविधाएं मिली हैं वह सब कांग्रेस पार्टी और वीरभद्र सिंह की देन है। इन्होंने भाजपा सहित उन नेताओं को भी चेताया जो अपने स्वार्थों के लिए गद्दी समुदाय में भ्रम फैलाने का प्रयास कर अपनी राजनीति रोटियां सेंकने की कोशिश में जुटे हैं।

पूर्व मंत्री किशन कपूर पर सादा निशाना

इन गद्दी नेताओं ने पूर्व मंत्री किशन कपूर पर निशाना साधते हुए कहा कि संबैधानिक शक्तियां प्राप्त प्रदेश के मुखिया के काफिले में उन्होंने जिस प्रकार अपनी गाड़ी घुसाने का प्रयास किया वह निंदनीय है। अब अपनी डूबती नैय्या देखते हुए वह समुदाय के प्रति झूठा प्यार जताने लगे हैं। पूर्व मंत्री से पूछा कि वह बताएं कि उन्होंने अपने विधायक व मंत्रिकाल में गद्दी समुदाय के लिए क्या कार्य किया है।

शाहपुर के पूर्व विधायक को लिया आड़े हाथों

सीएम के शाहपुर आगमन पर काले झंडे दिखाने का ऐलान करने वाले शाहपुर के पूर्व विधायक को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि यह वही नेता है जो हमेशा अपनी राजनीति इच्छापूर्ति के लिए हमेशा नया राजनीति ड्रामा करते रहे हैं, परंतु अब जनता उनकी असलियत जान चुकी है। इस नेता को सलाह दी कि वह साकारात्मक दृष्टिकोण रखकर जनहित में कार्य करने की कोशिश करें।

गद्दी समुदाय के लोगों को उकसाना करें बंद

शाहपुर की वर्तमान विधायक से भी कहा है कि वह भी गद्दी समुदाय के लोगों को उकसाना बंद करें। एक प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के जिम्मेदार पद पर बैठे समुदाय के व्यक्तियों ने जो सीएम के खिलाफ ब्यानबाजी की है, उनके विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग की जाएगी। उन्होंने कहा कि ऐसी ब्यानबजी वह अपने हित साधने के लिए कर रहे हैं, परंतु पार्टी में रहकर पार्टी का विरोध करने से कुछ भी हासिल नहीं होगा।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams