CM plans Rs 109 crore scheme for Una

राजीव भनोट।ऊना : मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का पुलिस लाईन झलेड़ा पहुंचने पर गर्मजोशी से स्वागत हुआ। सतपाल सत्ती के नेतृत्व में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता जुटे।

सीएम ने सबसे पहले पुलिस लाईन झलेड़ा में प्रशासनिक भवन का नींव पत्थर रखा, जिस पर करीब 3.82 करोड़ रुपये खर्च किए जाएंगे। इसके बाद सीएम जयराम पेखूवेला पहुंचे। जहां पर 1.31 करोड़ की लागत से तैयार पुल का उद्घाटन किया। इसके बाद मुख्यमंत्री  ने रामपुर में लोक निर्माण विभाग के मैकेनिकल वर्कशॉप का नींव पत्थर रखा, जिस पर 87.94 लाख की लगात खर्च आएगी। इसके बाद सीएम जयराम ने  करीब 29.39 करोड़ से बनने पर मिनी सचिवालय को शिलान्यास किया।
ऊना गोल्डन जुबली कार्यक्रम में जाने से पहले सीएम ने ट्रक यूनियन ऊना के समीप 2.06 करोड़ की लागत से बनने वाले न्यू मॉर्डन पुलिस स्टेशन बिल्डिंग ऑफ स्टेट विजिलेंस एंड एंटी क्रॉप्शन ब्यूरो के भवन का शिलान्यास किया। दोपहर बाद सीएम जयराम ठाकुर रक्कड़ कॉलोनी पहुंचे, जहां पर 73 लाख की लागत से बिजली बोर्ड के दूसरे फेस का शिलान्यास किया।
इसके बाद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जलग्रां पहुंचे, जहां पर बहड़ाला, चताड़ा खड्ड के स्वां तटीयकरण के चैनालाईजेशन का शिलान्यास किया। इस पर करीब 22 करोड़ रुपये खर्च किए जाएंगे। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने अंतिम शिलान्यास चंद्रलोक कॉलोनी ऊना में किया, जहां पर सीएम ने 48.95 करोड़ की लागत से बनने वाले दिव्यांगों के लिए नेशनल करियर सर्विस सेंटर के भवन का शिलान्यास किया।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams