News Flash
CM replies on minister's use of BB's official train: Raizada

कहा, न जनता सुरक्षित, न मंत्री का परिवार

राजीव भनोट, ऊना। वनमंत्री की सरकारी गाड़ी में पत्नी से हुई नगदी व आभूषण चोरी मामले में ऊना सदर के विधायक सतपाल सिंह रायजादा ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। बुधवार को जारी बयान में विधायक रायजादा ने कहा कि सरकारी गाड़ी का प्रयोग निजी कार्यों के लिए हो रहा है और खास बात यह है कि मंत्री की पत्नी ब्यूटी पार्लर में जा रही है और भारी मात्रा में कैश साथ में क्यों लेकर गई।

रायजादा ने कहा कि ये एक तरफ सरकारी संस्थानों का दुरूप्रयोग है, तो वहीं दूसरी ओर कैशलेस इंडिया मुहिम को भी ठेंगा दिखाने जैसा है। उन्होंने कहा कि मंत्री के साथ-साथ मुख्यमंत्री को स्पष्ट करना चाहिए कि आखिर सरकारी गाडिय़ों में परिवारों द्वारा किया जा रहा दुरूप्रयोग क्या सही है। विधायक ने कहा कि एक तरफ मुख्यमंत्री निवेश मीट के लिए केंद्र से आर्थिक मदद की बात कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर सरकारी तंत्र का दुरूप्रयोग मंत्री के परिवार द्वारा किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सरकारी गाड़ी से इस प्रकार चोरी होना गंभीर घटना है। जहां एक ओर प्रदेश में कानून व्यवस्था का बुरा हाल है, तो वहीं दूसरी ओर प्रदेश के मंत्री व परिवार सुरक्षित नहीं है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम स्वयं सरकारी संस्थानों का दुरपयोग करने में आगे हैं। सरकारी गाडिय़ों और हैलीकॉप्टर का बुरी तरह से दुरपयोग किया जा रहा है। एक तरफ  भाजपा के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेण्पीण् नड्डा को सैर करवाने के लिए मुख्यमंत्री सरकारी हैलीकॉप्टर का दुरपयोग कर रहे हैं तो दूसरी ओर मंत्रियों की पत्नियां सरकारी गाडिय़ां लेकर चंडीगढ़ सहित दूसरे राज्यों में घूम रहीं हैं।

उन्होंने इस पूरे मामले की जांच की मांग उठाई कि मंत्री की पत्नी इतना कैश लेकर क्यों घूम रहीं थी और क्या उन्हें सरकारी गाड़ी ले जाने के लिए अधिकृत किया गया था? क्या यह कोई सरकारी कामकाम था? अब क्या ब्यूटी पार्लर में जाने के लिए भी सरकारी मशीनरी का दुरपयोग होगा? विधायक ने कहा कि जयराम सरकार इस पर स्थिति स्पष्ट करे। पूरी सरकार अपने एैशो आराम पर जनता के धन का दुरुपयोग कर रही है।

This is Rising!

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams


[recaptcha]