News Flash
cm virbhadra

दशहरा मंच से वीरभद्र सिंह ने किया भाजपा नेताओं पर वार

  • भाजपा जोडऩे का नहीं तोडऩे का काम करती है बच के रहो इनसे
  • अनुराग की शह पर जेटली पड़े मेरे पीछे

तारा चंद थरमाणी। कुल्लू
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिलासपुर में 3 अक्तूबर को एम्स की अधारशिला रखने के बाद भाजपा और कांग्रेस इसका श्रेय लेने में जुटे है। पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल सहित भाजपा नेताओं ने बयान दिया था कि एम्स के लिए जमीन मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने घर से नहीं दी है।
शुक्रवार को अंतरराष्ट्रीय कुल्लू दशहरे के समापन अवसर पर दशहरा मंच से उक्त भाजपा नेताओं पर पलटवार करते हुए कहा कि एम्स का श्रेय कांग्रेस को जाता है। क्योंकि कांग्रेस सरकार ने जमीन दी है।

एम्स को जमीन मेरी नहीं है तो इस पर पैसा भी किसी प्रधानमंत्री का नहीं लगेगा। जबकि भारत सरकार का पैसा खर्च होगा। जो यह जमीन दी गई है यह कांग्रेस सरकार ने मुफ्त में दी है। उन्होंने कहा कि दुनिया पूर्व की तरफ से चलती है तो भाजपाई पश्चिम की ओर चलते हैं। यह जोडऩे वाले नहीं बल्कि समाज को तोडऩे वाले हैं। इनसे बचकर रहना चाहिए मैं कट्टर राष्ट्रवादी हूं। जाति, धर्म व अन्य भेदभाव को मैं नहीं जानता। हमें आगे बढऩा है, हमें सारे मतभेद मिटाने होंगे। देश की आजादी एवं नए भारत के निर्माण का श्रेय भी कांगे्रस को जाता है।

कांग्रेस पूरे हिमाचल में सरकार बना के रहेगी

उन्होंने कहा कि जो अधिकार राष्ट्रपति का है वहीं अधिकार किसानों का भी है। इसके अतिरिक्त उन्होंने एक सवाल के जबाव में यह भी कहा कि मुझ पर एक मामले को तीन-तीन जगह चला रखा है। बीसीसीआई में अनुराग ठाकुर की दुकानदारी बंद होने के बाद बदले की भावना से अनुराग ठाकुर की शह पर अरुण जेटली मेरे पीछे पड़े हुए हैं। मुझे इस बात की कोई परवाह नहीं है। रही बात विधानसभा चुनाव की कांग्रेस का चुनावी शंखनाद मंडी से होने जा रहा है। कांग्रेस पूरे हिमाचल में सरकार बना के रहेगी।

Kotkhai Murder Case- बिटिया के स्कूल पहुंची CBI

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams