News Flash
CM Virbhadra

CM बोले, व्यापारी बिंदल अपना तंबू समेट दूसरे हलके की तलाश में

धारटी मंच से CM ने BJP नेता पर जमकर साधा निशाना

हिमाचल दस्तक। नाहन
दूसरे प्रदेश से व्यापार करने आया एक व्यापारी प्रदेश में नेता बन गया है। उस व्यापारी ने पैसे से सीट खरीदी है और गैंग बनाकर सिरमौर के लोगों के साथ धोखाधड़ी की है। बुधवार को धारटी मंच से जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने भाजपा पार्टी के बजाय सीधे-सीधे डॉ. राजीव बिंदल पर हमला बोला। CM ने कहा कि मैंने सुना है कि बिंदल का नाहन विधानसभा क्षेत्र में वक्त ठीक नहीं चल रहा है। पता चला है कि वह अपना बिस्तर बांधकर किसी दूसरे हलके की तलाश में भी हैं।

कहा कि बिंदल से मेरी व्यक्तिगत दुश्मनी नहीं

उन्होंने कहा कि बिंदल से मेरी व्यक्तिगत दुश्मनी नहीं है, मगर उसकी विचाराधारा को मैं बर्दाश्त नहीं कर सकता। मेरे लिए भारत एक है। हिमाचल एक है। उन्होंने कहा कि मैंने पार्टी में रहकर लोगों का भविष्य बनाया है। मगर मुझे शर्म आती है कि पिछले चुनावों में एक व्यापारी के रुपये की चमक में यहां के कुछ लोग बिक गए। मुख्यमंत्री ने कहा कि श्रीरेणुकाजी डैम से विस्थापित होने वाले किसानों को जिनको पैसा नहीं मिला, उनकी जमीन एक व्यापारी ने गैंग बनाकर सस्ते दामों में खरीद ली है।

मुख्यमंत्री ने मंच पर से बिंदल को घेरते हुए कहा कि यह ऐसा व्यापारी है जिसने अपना मकान यहां नहीं बनाया है। उसने पहले सोलन में तंबू गाड़ा था, फिर नाहन में गाड़ा और अब अगला तंबू कहां गाड़ेगा इसी को लेकर यह व्यापारी अपना मकान ठिकाना भी नहीं बना पा रहा है। तभी मंच पर से किसी कांग्रेसी नेता ने कहा कि एक नहीं मुख्यमंत्री महोदय दो-तीन मकान खरीद भी लिए हैं।

इस पर मुख्यमंत्री ने अपना बयान बदलते हुए कहा कि तो क्या हुआ? खरीदे हुए मकान बेच कर पैसा समेट यहां से चला जाएगा। खास बात तो यह रही कि धारटी मंच की जनसभा से उन्होंने भाजपा पर कोई टीका-टिप्पणी न करते हुए केवल बिंदल को ही निशाना बनाया। उन्होंने मंच पर से लोगों से पूछा कि वो कौन काली भेड़ें हैं, जिन्होंने इस व्यापारी को वोट दिया है। इस व्यापारी नेता ने कुछ श्रीरेणुकाजी के, तो वहीं नाहन विधानसभा क्षेत्र के लोगों को ठगा है।

चुनाव क्षेत्र में किसी अपने को लेकर आओ

मुख्यमंत्री ने कहा कि यह प्रदेश मेरा घर है। हर घर को आगे बढ़ाना मेरा दायित्व है। उन्होंने सिरमौर की जनता से अपील करते हुए कहा कि भाजपा के लोग कम से कम अपने चुनाव क्षेत्रों में किसी अपने व्यक्ति को तो लेकर आओ, हमें इस पर कोई ऐतराज नहीं होगा। उनका यह निशाना बिंदल की ओर था। उन्होंने कहा कि आना-जाना तो चला रहता है। उन्होंने भाजपा पर अपना बड़ा बयान न देकर एम्स पर जेपी नड्डा को भी घेरा, मगर ज्यादा फोकस बिंदल के ऊपर ही रखा। बहरहाल मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने जनसभा के माध्यम से एक तीर से कई निशाने साधे हैं।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams