cm virbhadra singh

राहुल की रैली में लगे ‘हमारा CM कैसा हो, GS बाली जैसा हो’ के नारे

हिमाचल दस्तक। नगरोटा बगवां
नगरोटा बगवां में सोमवार को हुई कांग्रेस की रैली में मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह को अपना भाषण बीच में रोकना पड़ा। सीएम जब जनसभा को संबोधित कर रहे थेे तो उसी दौरान बाली समर्थकों और कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी शुरू कर दी। जीएस बाली ने उन्हें चुप रहने के इशारे भी किए लेकिन उन्होंने अपनी नारेबाजी जारी रखी। उत्साहित कार्यकर्ताओं ने ‘हमारा CM कैसा हो, GS बाली जैसा हो’ के नारे लगाने शुरू कर दिए।

जब मुख्यमंत्री संबोधित करने लगे तो यह नारेबाजी और तेज हो गई । वीरभद्र सिंह ने बीच में ही अपना भाषण रोक दिया। इस दौरान उन्होंने नारेबाजी कर रहे युवाओं को नसीहत भी दी कि जब बड़े बोलें तो युवाओं को उन्हें अनुशासित होकर सुनना चाहिए। इतने में नारेबाजी का शोर दूसरी तरफ से भी शुरू हो गया। इससे CM खफा हो गए और माइक छोड़कर अपनी कुर्सी पर आ बैठे।

इस दौरान कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी भी कुछ असहज दिखे। इसके बाद मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह और GS बाली में कुछ गुफ्तगू भी हुई। हालांकि बाद में राहुल गांधी के भाषण के दौरान दोनों नेता कुछ शांत लहजे में मंच पर विचार-विमर्श करते दिखे। गौरतलब है कि नगरोटा बगवां में पहले भी बाली को CM बनाने की नारेबाजी होती आई है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams