cm virbhadra singh vote

मुख्यमंत्री अर्की तो बेटा शिमला ग्रामीण से लड़ रहे चुनाव

बुधवार को शिमला से रामपुर रवाना हुआ पूरा परिवार

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। शिमला
मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह अपने परिवार संग रामपुर में मतदान करेंगे। हालांकि वे स्वयं अर्की और उनके बेटे विक्रमादित्य सिंह शिमला ग्रामीण विधासभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे हैं, लेकिन वहां उनका वोट नहीं हैं। ऐसे में वीरभद्र सिंह व विक्रमादित्य सिंह रामुपर विधानसभा क्षेत्र में ही वोट डालेंगे। विधानसभा चुनावों के लिए प्रचार के दौरान मुख्यमंत्री ने गत मंगलवार तक 87 चुनावी रैलियों को संबोधित किया था। इसके बाद बुधवार को अपने परिवार के साथ रामपुर के लिए रवाना हुए।

पूर्व सांसद एवं उनकी पत्नी प्रतिभा सिंह और बेटा विक्रमादित्य सिंह भी साथ रहे। रामपुर रवाना होने के पहले वीरभद्र सिंह ने अपने निजी आवास होलीलॉज में पार्टी समर्थकों के साथ चुनावी हलचल पर चर्चा करते रहे। इस दौरान मुख्यमंत्री काफी खुश मिजाजी में दिखे। रामपुर रवाना होते समय उन्होंने पार्टी समर्थकों को भरोसा दिलाया कि इस बार भी कांग्रेस पूरी बहुमत के साथ फिर से सत्ता में आएगी। उल्लेखनीय है कि पिछली बार मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह शिमला ग्रामीण सीट से चुनाव लड़े थे और वोट रामपुर में ही डाला।

अतुल शर्मा 6 साल के लिए कांग्रेस से सस्पेंड

मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के करीबी माने जाने वाले कांग्रेस पदाधिकारी अतुल शर्मा को पीसीसी ने 6 साल के लिए पार्टी से सस्पेंड कर दिया है। कांग्रेस ने उन्हें पार्टी प्रत्याशी के खिलाफ कार्य करने के चलते निष्कासित किया है। पीसीसी द्वारा जारी एक प्रेस बयान में पार्टी प्रवक्ता संजय सिंह चौहान ने कहा कि अतुल शर्मा की प्राथमिक सदस्यता को भी 6 साल के लिए रद किया है। उधर, अतुल शर्मा ने अपने निष्कासन को गलत करार दिया है। उनका दावा है कि चुनाव में पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में ही प्रचार किया है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams