Congress

बिंदल बोले प्रदेश में कांग्रेस की लड़ाई के बीच पिस रहे आम लोग

जनता पूछ रही हत्या को आत्महत्या में बदलने का क्यों किया प्रयास

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। शिमला
भाजपा के मुख्य प्रवक्ता डॉ. राजीव बिंदल ने कहा है कि वीरभद्र सिंह ने कांग्रेस पार्टी के असूलों से भटकने का ब्यान देकर सच्चाई जाहिर की है। यहां जारी प्रेस बयान में उन्होंने कहा कि भाजपा और नरेंद्र मोदी जो कांग्रेस को लेकर कह रहे हैं अब वीरभद्र सिंह ने सार्वजनिक तौर पर इसे स्वीकार कर लिया है।

उन्होंने कहा कि आजादी की लड़ाई लडऩे के लिए कांग्रेस पार्टी गांधी के नेतृत्व में बनी थी, लेकिन वे आजादी के लिए बलिदान देने वाले कांग्रेसी थे। अब कांग्रेस सरकारों को अपने हित में इस्तेमाल करने वाली पार्टी बन चुकी है। इसीलिए नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस मुक्त भारत का आह्वान किया है। उन्होंने कहा कि हिमाचल में कांग्रेस की लड़ाई के बीच में प्रदेश की जनता पिस रही है। स्थिति ये है कि मंत्री व मुख्यमंत्री आपस मे लड़ रहे हैं, जबकि विकास की किसी को चिंता नहीं है।

बिंदल ने कहा कि हिमाचल की जनता प्रदेश में गुडिय़ा कांड और दुराचार व हत्या के बाद दोषियों को बचाने का प्रयास पर सरकार से हिसाब मांग रही है। जनता पूछ रही है कि होशियार सिंह जैसे नौजवान फॉरेस्ट गार्ड की हत्या वन माफिया द्वारा की गई। इस हत्या को आत्महत्या में बदलने का प्रयास किसको बचाने के लिए किया जा रहा है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams