cm virbhadra

अब न बोलूंगा न बोलने दूंगा की नीति पर अमल कर रहे प्रधानमंत्री

कहा, GST ने बर्बाद कर दिए कई उद्योग, बढ़ी महंगाई 

राकेश ठाकुर। चंबा

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने चंबा रैली में मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह की खूब तारीफ की। उन्होंने कहा कि वीरभद्र सिंह ऐसी शख्सियत हैं जो काम तो खूब करते हैं, लेकिन क्रेडिट कभी नहीं लेते। वह जिला मुख्यालय पर कांग्रेस प्रत्याशी नीरज नैय्यर के पक्ष में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। यहां भी उन्होंने भ्रष्टाचार पर बात की। उन्होंने कहा कि कई राज्यों में भ्रष्टाचार है।

राहुल ने कहा कि पहले न खाऊंगा न खाने दूंगा की बात मोदी करते थे

उदाहरण के तौर पर भ्रष्टाचार में डूबे बादल परिवार को लिया जा सकता है। ऐसे लोगों के खिलाफ मोदी कभी नहीं बोलते, क्योंकि उनके साथ बीजेपी का एलाइंस है। राहुल ने कहा कि पहले न खाऊंगा न खाने दूंगा की बात मोदी करते थे, लेकिन अब मोदी न बोलूंगा न बोलने दूंगा की नीति पर अमल कर रहे हैं। नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार ने सत्ता में आने से पहले कई सारे वादे जनता के साथ किए थे। लेकिन, उन वादों पर अमल करने की बजाय नोटबंदी, GST लगाकर सबकों को उलझाने का काम किया है।

राहुल ने कहा कि अब तो ऐसा स्पष्ट तौर पर दिखने लगा है कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार आम आदमी के लिए नहीं बल्कि उद्योगपतियों के लिए ही सब कुछ कर रही है। नोटबंदी की वजह से करोड़ों देशवासी आज तक परेशान हैं। इसके अलावा जीएसटी से भी सिर्फ इंडिया के दस लोगों का ही फायदा हुआ है जबकि लाखों को इससे नुकसान ही हुआ है।

इससे पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने चंद शब्दों में अपने भाषण को समेटते हुए कहा कि बहुत कुछ किया है और बहुत कुछ करने को अभी बाकी है। लेकिन, आज सिर्फ राहुल गांधी को सुनना है। राहुल गांधी के बाद कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष सुखविंद्र सुक्खू, मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह और नीरज नैय्यर ने संबोधित किया। राहुल गांधी के मंच पर पहुंचने से पहले आशा कुमारी, ठाकुर सिंह भरमौरी, सुरेंद्र भारद्वाज जनता को संबोधित कर चुके थे।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams