Complaint SP

सिपाही ने झूठा केस बनाने की धमकी भी दी थी

हिमाचल दस्तक ब्यूरो । पांवटा साहिब 

उपमंडल पांवटा के  माजरा थाने में छेड़छाड़ की शिकायत ले कर पहुंची दो युवतियों के साथ पुलिस कर्मी के द्वारा अभद्र व्यवहार करने का मामला प्रकाश में आया है। जिसकी शिकायत SP सिरमौर रोहित मालपानी को की गई है। बता दें की माजरा थाने के एक सिपाही नवीन कुमार द्वारा अभद्र व्यवहार करने व झूठे केस में फसाने की की धमकी देने पर सेनवाला मुबारिकपुर की प्रधान कमलेश देवी व पीडि़त लड़कियों द्वारा नवीन के खिलाफ SP सिरमौर को शिकायत की है।

शिकायत में उन्होंने SP को लिखा की मेरी पंचायत सेनवाला मुबारिकपुर में दो युवतिया जब अपने पड़ोसी लड़के द्वारा गाली -गलौज व मारपीट करने करने पर माजरा थाने पहुंची तो वहां मौजूद सिपाही नवीन कुमार ने उल्टा शिकायतकर्ता युवतियों की शिकायत सुनने की बजाय उनको डांटने फटकारने लगा व उनके साथ अभद्र व्यवाहर करने लगा। इस दौरान उसने दोनों युवतियों को झूठे केस में फसाने की धमकी भी दी।

प्रधान ने बताया की इसके बाद दोनों युवतियां उनके पास आई। प्रधान कमलेश ने  मामले में SP सिरमौर को पड़ोसी लड़के व पुलिस के सिपाही नवीन के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की।  इस बारे में SP सिरमौर रोहित मालपानी ने बताया की उनके पास शिकायत आई है। इस मामले में जांच की जा रही है। यदि दोनों दोषी पाए गए तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams