News Flash
Congress

कहा, कांग्रेस ने अभी तक जमा करवाए 2012 के एक करोड़ रुपये

हिमाचल दस्तक। बिलासपुर

हिमाचल परिवहन मजदूर संघ ने कांग्रेस पार्टी पर मंडी में आयोजित विकास से विजय रैली के लिए लाखों की उधारी कर बसें लेने का आरोप लगाया है। इन बसों के लिए न तो सरकार ने कोई पाई चुकाई और न ही कांग्रेस पार्टी के किसी नेता ने। यहां पर जारी बयान में संघ के प्रदेशाध्यक्ष शंकर  सिंह ठाकुर ने कहा कि गत शनिवार को मंडी में हुई कांग्रेस की विकास से विजय रैली में राहुल गांधी की अध्यक्षता में आयोजित की गई। परंतु इस रैली में HRTC की झोंक देने पर भी HRTC के खाते में न तो प्रदेश सरकार ने और नहीं किसी कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारी ने एक भी पैसा जमा नहीं कराया है।

राहुल रैली में आनन-फानन में भेज दी हजारों बसें

उधारी में सरकारी स्तर पर की गई रैली के आयोजन को HRTC की हजारों बसें सप्लाई करने के आदेश बाकायदा हिमाचल सरकार के मुख्य सचिव ने निगम के एमडी को पांच अक्तूबर को लिखित आदेश किए गए। इस दौरान आनन-फानन में प्रबंधन ने सरकारी दबाव ने बिना किराया लिए ही हजारों बसें राहुल रैली में तो भेज दी लेकिन आम जनता के लिए आवगमन की कोई भी वैक्लपिक व्यवस्था नहीं की।

इतना ही नहीं कांग्रेस ने गत 2012 के चुनावों से लेकर आज तक हुई अनेक रैलियों का लगभग 1 करोड़ अभी तक भी HRTC का नहीं चुकाया है। जिसने प्रदेश में पांच  साल सरकार चलाने पर भी अनुबंध पर नियुक्त परिवहन कर्मचारियों को न्यूनतम वेतन तक भी नहीं दिया।  शंकर सिंह ने बताया कि तीन अक्तूबर को बिलासपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के लिए भाजपा ने HRTC की बसें लेने से पहले ही करीब 16 लाख रूपए HRTC के बिलासपुर कार्यालय में जमा करवाए थे।

उन्होंने कहा कि बिलासपुर रैली में उमड़ा अपार जनसैलाब, भारत मां के उस महान सपूत को अपनी आंखों से देखने और अपने कानों से सुनने के लिए प्रदेश के कोने-कोने से बिलासपुर पहुंचा था, जिसके बारे में प्रदेश की तमाम जनता को पूरा विश्वास है कि वे हिमाचल को कांग्रेस की कैद और भ्रष्टाचार से छुटकारा दिलाकर आम-जनता व कर्मचारियों की आशाओं और उमंगों को साकार करने वाला गेम चेंजर सिद्ध होगा।

 

पुरानी पेंशन नीति को घोषणा पत्र में शामिल करेगी कांग्रेस

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams