News Flash
Congress charge sheet on facts: Mukesh

वर्दी, लैपटॉप बैग क्यों नहीं दे पाई सरकार?

पूजा मनकोटिया। ऊना : नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्रिहोत्री ने कहा कि कांग्रेस की चार्जशीट तथ्यों पर अधारित होगी, न कि भाजपा की तरह चरित्र हनन का दस्तावेज होगा। मंगलवार को पत्रकारों से बात करते हुए मुकेश ने कहा कि कांग्रेस ने चार्जशीट के लिए कमेटी बना दी है, जनता से तथ्य लेकर एक मजबूत दस्तावेज सरकार के विरूद्व एक वर्ष पूरे होने पर दिया जाएगा।

मुकेश ने कहा कि मुख्यमंत्री अभी से इस चार्जशीट को लेकर परेशानी में है और आपा खो रहे हैं। उन्होंने कहा कि धमकी भरी भाषा का इस्तेमाल मुख्यमंत्री न करे, क्योंकि हम ऐसी धमकियों से डरने वाले नहीं है। भाजपा की चार्जशाीटों पर कार्रवाई सरकार ने करनी है और सार्वजनिक सभाओं में मुख्यमंत्री विपक्ष को दबाने की भाषा का इस्तेमाल न करेंं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने सरकार की गलतियों को पकड़ा है, इसलिए जयराम सरकार निर्णय लेने के स्थान पर यू टर्न लेने वाली सरकार साबित हुई है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने ठोक बजाकर अपनी बात रखी है और मुख्यमंत्री के पास कोई जवाब नहीं है। प्रदेश 35 सौ करोड़ के कर्जे में 11 माह में डूबो दिया है और दिल्ली हैलीकॉप्टर के 11 माह में चक्करों का हिसाब कोई नहीं है। उन्होंने कहा कि ये कैसे मोदी के साथ बेहतर रिश्ते हैं कि हिमाचल को न औद्यौगिक पैकेज मिल रहा और न ही कर्जा खत्म करने के लिए एक मुश्त मदद मिल रही है।
मुकेश ने कहा कि सरकार को जबाब देना होगा कि एक साल में सरकार स्कूली विद्यार्थियों को वर्दीए लैपटॉप और बैग क्यों नहीं दे पाई। मुकेश ने कहा कि सरकार बताये कि 87 दिन एक मंत्री के पास वर्दी की फाइल क्यों पड़ी रही, जबकि सरकार जश्न मनाने और हार डलवाने में ही व्यस्त रही। मुकेश ने कहा कि दस हजार करोड़ की टर्नओवर वाले बाबा रामदेव को सरकार ने कौडिय़ों के भाव में जमीन दे दी, जबकि प्रदेश का कोई गरीब 2 मरला जमीन भी मांगे तो सरकार बहाने बनाती है।
उन्होंने कहा कि सरकार बताएं कि बाबा रामदेव को कैडिय़ों के भाव जमीन देने का क्या दबाब रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा इन्वेस्टर मीट करवाए जाने को लेकर मुकेश ने कहा कि कांग्रेस इन्वेस्टर मीट के पक्ष में है, लेकिन जयराम सरकार इस मामले में उत्तराखंड से पिछड़ गई है। मुकेश ने कहा कि सरकार जून में इन्वेस्टर मीट करवाने की बात कर रही है तब तक तो मोदी भी पीएम नहीं रहेंगे फिर इन्वेस्टर मीट कैसे कामयाब होगी।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams