News Flash
rajendra congress

उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से आपसी तालमेल के साथ पार्टी की मजबूती को लेकर कार्य करने का आह्वान किया

ललित ठाकुर । पधर

द्रंग ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष केहर सिंह ठाकुर ने ग्राम पंचायत चुक्कू और उरला में पुरानी कांग्रेस कमेटियों को भंग कर नए सिरे से कार्यकारिणी गठित की। इस दौरान चुक्कू पंचायत में जालम सिंह कटारिया को दूसरी बार अध्यक्ष पद की कमान सौंपी गई। इसके अलावा हरि चंद को उपाध्यक्ष, घनश्याम दास और बेसर राम को महासचिव, प्यार चंद सचिव, सोहन सिंह को कोषाध्यक्ष, रणजीत सिंह, देवी सिंह और हरी सिंह को मुख्य सलाहकार, रणजीत यादव और नारद चावला को सलाहकार, लाल सिंह, कुशल चंद और कुशल चंद को प्रचार सचिव की कमान सौंपी गई।

वहीं पंचायत के दोनों बूथों से बूथ अध्यक्ष और दस दस सक्रिय कार्यकर्ता को जिम्मेवारी सौंपी गई।

वहीं उरला पंचायत में भी राजेंद्र वर्मा को दूसरी बार अध्यक्ष पद की बागडोर संभाली गई। इसके अलावा रतन चंद शर्मा और बालक राम पालसरा को उपाध्यक्ष, टेक सिंह और रावण सिंह को महामंत्री, मिंटू राम और मियां लाल को प्रचार मंत्री, जमना दास, नौखु राम शर्मा और नारायण दास को मुख्य सलाहकार चुना गया।

इसके अलावा पंचायत के बूथों से बूथ अध्यक्ष और दस दस सक्रिय कार्यकर्ताओं की कार्यकारिणी भी गठित की गई। इस दौरान ब्लॉक अध्यक्ष केहर सिंह ठाकुर ने कहा कि लोकसभा चुनावों को लेकर पंचायतों में नए सिरे से कार्यकारिणी गठित कर संगठन मजबूत करने की मुहिम जारी है। उन्होंने कहा कि द्रंग विधानसभा क्षेत्र में सक्रिय कार्यकर्ताओं को ओहदों की जिम्मेवारी सौंपी जा रही है।

वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ युवाओं और महिलाओं को भी अधिमान दिया जा रहा है। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से आपसी तालमेल के साथ पार्टी की मजबूती को लेकर कार्य करने का आह्वान किया। इस अवसर पर सेवानिवृत कर्मचारी विभाग कांग्रेस अध्यक्ष लाल सिंह चावला और द्रंग कांग्रेस महामंत्री भूप सिंह धरवाल भी मौजूद रहे।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams