News Flash
Congress does not want to disperse the Tola, no Mai Baba: Kapoor

कहा, चार्जशीट के शखूफों से भ्रमित नहीं होगी जनता, कांग्रेस समझ ले झूठ की नींव पर नहीं खड़ी होगी इमारत

राजीव भनोट। ऊना : प्रदेश में कांग्रेस एक बिखरा हुआ टोला है जो कई गुटों में बंटा हुआ है। कांग्रेस के पास न नेता है न नीति न सोच, केवल शखूफे छोड़कर जनता को भ्रमित नहीं किया जा सकता। यह बात प्रदेश सरकार के खाद्या आपूर्ति मंत्री किशन कपूर ने वीरवार को ऊना मुख्यालय पर दिल्ली जाते समय एक पत्रकार वार्ता के दौरान कही। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता समझ ले कि झूठ की बुनियाद पर इमारत खड़ी नहीं हो सकती।

कपूर ने कहा कि कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं है। इसलिए कांग्रेस हताशा-निराशा में है। प्रदेश में कांग्रेस का कोई माईबाप नहीं है। अपनी डफली अपना राग चल रहा है। जिसे सुनने को न तो जनता तैयार है और न ही कांग्रेस के कार्यकर्ता सुन रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश व देश में कांग्रेस की बिखरी हुई हालत है। कपूर ने कहा कि कांग्रेस दिव्य स्वपन्न देख रही है कि जनता में पैठ बना लेगी, लेकिन कांग्रेस के पांव पूरी तरह से उखड़ चुके हैं। उन्होंने कहा कि अब कांग्रेस पर जनता को कोई भरोसा नहीं है। उन्होंने कहा कि हिमाचल में चार्जशीट लाने का दावा करने वाली कांग्रेस गलतफहमी में है।

उन्होंने कहा कि दस माह में पारदर्शिता के साथ जयराम के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने काम को आगे बढ़ाया है। एक वर्ष पूरा होने पर जनता में जशन मनाया जाएगा, क्योंकि सीएम जयराम ठाकुर की नीतियां धरातल पर आकर जनता को लाभ दे रही हैं। उन्होंने कहा कि हजारों बूजुर्गों को पैंशन सुविध मिली है। गृहिणयों को गैस कनैक्षन दिया जा रहा है। युवाओं को रोजगार के लिए अवसर प्रदान किए जा रहे हैं। कर्मचारियों व पूर्व कर्मचारियों के हितों का ध्यान मुख्यमंत्री जयराम की सरकार रख रही है। उन्होंने कहा कि विपक्ष का काम है कि तथ्य पर आलोचन करे, लेकिन वर्तमान में कांग्रेस हवाई तीर छोड़ रही है। इस मौके पर प्रदेश भाजपा के सहमीडिया प्रभारी हरिओम भनोट, जिला मीडिया प्रभारी राजकुमार पठानिया, साहिल जैतिक सहित अन्य मौजूद रहे।

दालों व चीनी में की 65 करोड़ की बचत

खाद्य आपूर्ति मंत्री किशन कपूर ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व मे उचित मूल्य की दुकानों पर सस्ता राशन जनता को समय पर उपलबध करवाया जा रहा है और इसकी गुणवत्ता में सुधार किया गया है। उन्होंने कहा कि 10 महीनों में प्रदेश सरकार ने पारदर्शिता से निर्णय करते हुए दालों व चीनी में ही 65 करोड़ 90 लाख की बचती की है और एक वर्ष पूरा होने पर विभाग 112 करोड़ रुपए के करीब की बचत करेगा। उन्होंने कहा कि उचित मूल्य की दुकानों में दालों के मूल्य में 5 रुपए की कमी की गई है।

कांगड़ा में प्रत्याशी पर हाईकमान करेगा निर्णय

प्रदेश सरकार के मंत्री किशन कपूर ने आगामी लोकसभा चुनाव में कांगडा चंबा से शांता कुमार के न लडऩे की घोषणा के सवाल पर जबाब देते हुए कहा कि यह मेरे अधिकार का विषय नहीं है। हाईकमान इस बारे उचित निर्णय करेगा। कपूर ने कहा कि शांता कुमार के नेतृत्व में बेहतर काम हुए हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी जिसे भी प्रत्याशी बनाएगी उसे भारी मतों से जिताया जाएगा। उन्होनें कहा कि प्रदेश में चारों सीटें भाजपा जीतेगी।

स्कैंडलों की जननी है कांग्रेस

किशन कपूर ने कहा कि कांगे्रस को भ्रष्टाचार पर बोलने का नैतिक अधिकार नहीं है। उन्होनें कहा कि देश में कांग्रेस ने अतीत में भ्रष्टाचार के नए रिकॉर्ड बनाए हैं। उन्होंने कहा कि नए नए स्कैंडलों की जननी कांग्रेस रही है। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार पर कांग्रेस के कारनामों के ग्रंथ लिखे जा रहे हैं।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams