congress

पवन ठाकुर बोले, सोशल मीडिया में चलाएंगे अभियान

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। सुंदरनगर

सोमवार को जिला कांग्रेस के अध्यक्ष पवन ठाकुर ने मंडी रैली बारे भाजपा द्वारा फैलाई जा रही भ्रांतियों पर कहा कि कांग्रेस भी सोशल मीडिया पर एक कैंपेन चलाएगी। उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने फेसबुक और सोशल मीडिया पर राहुल गांधी के आने से पहले के फोटो डाले हैं, जो कि तर्कसंगत नहीं है। जिला प्रवक्ता ब्रह्मदास चौहान ने कहा कि ‘भाजपा झूठ का पर्दाफाश’ नामक अभियान चलाया जाएगा, जिसे कांग्रेस कार्यकर्ताओं फेसबुक और सोशल मीडिया प्रेषित करेगी।

उन्होंने कहा कि कुछ तथाकथित लोगों ने राहुल गांधी के आने से पहले के फोटो और वीडियो वायरल किए उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी अमल में लाई जाएगी। उन्होंने कहा कि हमारे पास वीडियो और फोटो हैं जो दूध का दूध पानी का पानी कर देंगे। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में भाजपा किस मुद्दे पर चुनाव लड़ेगी, भाजपा को यही चिंता है इसलिए बचकानी हरकतें कर रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा बताए कि हिमाचल भाजपा सरकार के तीन कार्यकाल में कितने युवाओं को रोजगार दिया।

कितने स्कूल-कॉलेज खोले और अपग्रेड किए। कितने लोगों को पेंशन दी और कितने किसानों का दुख-दर्द सांझा किया। ब्रह्मदास चौहान ने कहा कि केंद्र में भाजपा सरकार ने तो किसानों के ट्रैक्टरों तक पर भी टैक्स लगा दिया और कहते हैं कि भाजपा 60 प्लस सीटें जीतेगी, लोग सब जानते हैं और भाजपा 6 सीटें ही जीत कर बता दे।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams