News Flash
ram swaroop sharma

रामस्वरूप शर्मा बोले, जनता ने किया पीएम व सीएम का सम्मान

कहा, निश्चिंत रहें मंडी विस क्षेत्र के लोग, एमएलए की कमी को करूंगा पूरा

हिमाचल दस्तक। मंडी
कांग्रेस पार्टी के नेताओं को चौकीदार का डर सताने लगा है। इस डर के चलते अब वह ईवीएम और अन्य कई प्रकार के मनगढ़ंत आरोप लगाकर हार का ठीकरा किसी अन्य पर फोडऩा चाहते हैं। मंडी में भाजपा कार्यालय में मंथन बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी रामस्वरुप शर्मा ने यह शब्द कहे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के नेता जो बूथ कैप्चरिंग की बातें कर रहे हैं, उससे पता चलता है कि चुनाव परिणाम आने से पहले ही वह अपनी हार मान चुके हैं।

इस हार से हताश होकर बड़े पैमाने पर हुए मतदान को बूथ कैप्चरिंग बता रहे हैं। जिस कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने 60 साल तक देश को लूटा उनकी लूट-खसूट पांच साल से देश के चौकीदार ने बंद करवा रखी है। लूट-खसूट बंद होते ही वह चौकीदार के खिलाफ ऐसे शब्दों का इस्तेमाल करने लगे, जिससे कांग्रेस की संस्कृति का पता चलता है। देश के मतदाताओं ने उनकी इस नीयत को देखकर चौकीदार पर भरोसा जताया है। जिसके चलते केंद्र में पूर्ण बहुमत से साथ एनडीए सरकार बनने वाली है।

उन्होंने कहा कि मंडी संसदीय क्षेत्र के लोगों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने शत-प्रतिशत मतदान करने की जो अपील की थी उसे क्षेत्र के लोगों ने स्वीकार किया। इसी वजह से बड़े पैमाने पर मतदान करने लोग घरों से बाहर निकले। उन्होंने कहा कि सदर के तमाम लोगों के कार्य उनकी आशाओं के अनुरूप बिना किसी दलगत राजनीति से उपर उठकर किए जाएंगे।

पार्टी पदाधिकारियों से की चर्चा

रामस्वरूप शर्मा ने 23 मई को चुनावी नतीजे आने के बाद तमाम पहलुओं पर भाजपा पदाधिकारियों के साथ चर्चा की। इस अवसर पर पूर्व विधायक कन्हैया लाल ठाकुर, जिला अध्यक्ष रणवीर सिंह, महामंत्री चेतराम, जिला प्रेस सचिव अजीत कपूर, संसदीय क्षेत्र के मीडिया प्रभारी राजा सिंह मल्होत्रा, मंडल अध्यक्ष मनीष कपूर, नप उपाध्यक्ष विरेंद्र भट्ट, मंडल महामंत्री पुष्पराज कात्यायन, युवा मोर्चा अध्यक्ष राकेश वालिया सहित अन्य पदाधिकारी भी उपस्थित थे।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams