Shinde

हिमाचल कांग्रेस प्रभारी का रैत में किया अभिनंदन

हिमाचल दस्तक। शाहपुर
प्रदेश में माहौल कांग्रेस के पक्ष में है तथा कांग्रेस पार्टी भारी बहुमत से जीतकर सरकार बनाएगी। यह बात हिमाचल कांग्रेस के प्रभारी सुशील कुमार शिंदे ने रैत में पार्टी वर्कर्स से बातचीत में कही।

सोमवार को सुशील कुमार शिंदे का चंबा से आती बार रैत में ब्लॉक कांग्रेस ने केवल सिंह पठानिया के नेतृत्व में जोरदार अभिनंदन किया। इस मौके पर शिंदे के साथ हिमाचल कांग्रेस की सह प्रभारी रंजीता रंजन तथा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू भी मौजूद थे। केवल सिंह पठानिया के नेतृत्व में ब्लॉक कांग्रेस एवं इसके सहयोगी संगठनों के तमाम पदाधिकारियों ने शिंदे को ब्लॉक कांग्रेस की जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि आज यदि कांग्रेस शाहपुर में मजबूत व सुदृढ़ हुई है, तो इसका सारा श्रेय केवल सिंह पठानिया को जाता है। उन्होंने कहा कि वर्तमान में केवल सिंह पठानिया ही एकमात्र ऐसे सशक्त उम्मीदवार हैं, जो शाहपुर में कांग्रेस को विजयश्री दिला सकते हैं।

करीब 25 मिंट ब्लॉक कांग्रेस कार्यालय में रुके शिंदे ने पार्टी वर्करों की बात को गंभीरता से सुनते हुए उन्हें भरोसा दिया कि जो व्यक्ति कांग्रेस में रहा है तथा जिसने कांग्रेस की मजबूती के लिए कार्य किया है, उन्ही लोगों  को ही पार्टी टिकट दिया जाएगा। शिंदे ने सभी से कांग्रेस को विजयी बनाने के लिए अभी से फील्ड में डट जाने को कहा।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams