congress leader

कांग्रेस के अभियान पर प्रेसवार्ता में बोले भाजपा अध्यक्ष सत्ती

कहा, प्रदेश सरकार का छह माह का कार्य सराहनीय

पंकज सलारिया। चंबा
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने कांग्रेस की ओर से शुरू किए गए हिसाब मांगे हिमाचल जवाब दें सांसद अभियान पर कहा कि वे कांग्रेस की पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया और राहुल गांधी से भी हिसाब मांगे कि अमेठी और बरेली में हालात कैसे। वहां बिजली, सड़क और पानी कुछ नहीं है। यह बात वीरवार को प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती चंबा के परिधि गृह में प्रेसवार्ता में कही। उन्होंने कहा कि छह माह पूर्व प्रदेश में कांग्रेस को डिलीट कर भाजपा ने पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता हासिल की है।

छह माह में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने हर वर्ग के विकास के लिए योजनाओं का क्रियान्वयन किया है। यह योजनाएं हर वर्ग के लिए लाभकारी हैं। केंद्र सरकार की कल्याणकारी नीतियों से देश में गरीब तबके को राहत मिली है। केंद्र सरकार ने जिस तरह प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना का शुभारंभ किया है, उसी तरह हिमाचल में भी गृहिणी सुविधा योजना का आगाज कर गया है। प्रदेश के एक लाख घरों में एलपीजी पहुंचाने का लक्ष्य रखा गया है।

उन्होंने कहा कि जयराम सरकार ने एक ओर ऐतिहासिक फैसला लिया है, जिसमें अस्सी वर्ष से 70 पेंशन के लिए आयु सीमा निर्धारित की है। प्रदेश में अब तक दो लाख चौंसठ हजार पेंशनधारक पेंशन ले रहे हैं। सरकार के अस्सी के बजाय 70 वर्ष की आयु में पेंशन देने से यह आंकड़ा बढ़ेगा और लोगों को काफी राहत मिलेगी। प्रदेश सरकार हर योजना की बजट के साथ शुरुआत कर रही है।

सरकार मंत्रियों को टॉरगेट देकर कार्य कर रही है। इससे हिमाचल में विकास की गति बढ़ती जा रही है। इस मौके पर विधायक पवन नैयर, दिनेश शर्मा, जसबीर नागपाल, जय सिहं, बोधराज जमदाग्रि, विनायक रैणा आदि भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

सिकरीधार नहीं चुनावी मुद्दा

सत्ती ने कहा कि सिकरीधार के मुद्दें न तो बीजेपी-कांग्रेस का मुद्दा और न ही चुनावी मुद्दा है। उन्होंने कहा कि इस मामले को आगे बढ़ाया जा रहा है। सांसद शांता कुमार भी इसके लिए प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सिकरीधार लगने से चंबा की बेरोजगारी काफी हद तक कम हो जाएगी।

यह भी पढ़ें – कुल्लू में अब तक 38 होटल सील

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams