News Flash
legislator rajendra rana

पार्टी उसी को टिकट दे, जो चुनाव जीतने की क्षमता रखता हो

सांसद एक भी प्रोजेक्ट बता दें, जो धरातल पर दिखाई देता हो

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। हमीरपुर
लोकसभा चुनाव नहीं लड़ूंगा, बल्कि विधायक रहकर ही सुजानपुर की जनता की सेवा करता रहूंगा। यह ऐलान सुजानपुर के विधायक राजेंद्र राणा ने प्रेसवार्ता में किया। उन्होंने कहा कि पार्टी हाईकमान जिसे भी टिकट देगी, उसे जितवाने में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। उन्होंने यह भी कहा कि पार्टी उसी को टिकट दे जो चुनाव लडऩे का दम रखता हो और जीतने की क्षमता भी रखता हो। उन्होंने कहा कि वर्तमान सांसद पिछले चुनावों में मोदी के नाम से जीते हैं, अब ऐसा नहीं होगा।

उन्होंने कहा कि भाजपा को पन्ना प्रमुख नहीं, बल्कि अपनी बैलेंस शीट लेकर जनता के बीच जाने पड़ेगा। जनता भाजपा से 15 लाख, दो करोड़ युवाओ को रोजगार देने, महंगाई जैसे मुद्दों का जवाब मांगेगी। राणा ने कहा कि प्रधानमंत्री ने कहा था कि विदेशों में कांग्रेसियों ने ब्लैक मनी जमा कर रखा है उसे वापस लाया जाएगा। मोदी ऐसे ही झूठे आरोप लगाकर सत्ता में आए और अब इन्हीं बातों का जवाब देना पड़ेगा। यहां के सांसद ने तीन बार चुनाव जीता। वे तीन बार के कार्यकाल में अपना ऐसा कोई प्रोजक्ट बता दें जो धरातल पर दिखाई देता हो।

रेलवे का यदि सर्वे हुआ है तो उस सर्वे की रिपोर्ट सार्वजानिक करें। सुजानपुर में जो विकास कार्य चलाए थे उन्हें बंद करवाया जा रहा है, ऐसा करने के लिए अधिकारियों पर दबाव बनाया जा रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि क्षेत्र में चुने हुए जनप्रतिनिधियों पर भाजपा ज्वाइन करने का दबाव डाला जा रहा है। यह सरेआम लोकतंत्र की हत्या है, जिसे सहन नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जगजीत ठाकुर को सर्वकल्याणकारी संस्था में हमीरपुर चुनाव क्षेत्र का अध्यक्ष बनाया गया है।

वीरभद्र सिंह 12 को कालेअंब पंचायत में

राजेंद्र राणा ने बताया कि सुजानपुर क्षेत्र की पंचायत कालेअंब में 12 जनवरी को एक कार्यक्रम किया जा रहा है। इसमें पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह बतौर मुख्यातिथि व नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्रिहोत्री विशेष अतिथि शिरकत करेंगे। कांग्रेस जिलाध्यक्ष एवं अन्य पदाधिकारियों को भी सूचना देकर कार्यक्रम में आने का न्योता दे दिया गया है। कांगे्रस प्रदेशाध्यक्ष को भी निमंत्रण दिया जाएगा।

कांगे्रस के साथ हूं और कांग्रेस में ही रहूंगी : रजनीश

पंचायत टपरे की प्रधान रजनीश कुमारी ने कहा कि कांग्रेस के साथ हूं और कांग्रेस में ही रहूंगी। उन्होंने कहा कि पंचायत से संबंधित कार्य को लेकर धूमल के पास गई थी, जहां कहा गया कि पहले भाजपा में आओ तभी कार्य हो पाएंगे।

यह भी पढ़ें – सीपीडब्ल्यूडी को सड़कों का काम देगी सरकार

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams


[recaptcha]