CM Virbhadra

किन्नौर दौरे पर मुख्यमंत्री ने किया दावा

हिमाचल दस्तक। रिकांगपिओ
मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने सोमवार को किन्नौर प्रवास के दौरान फिर से दावा किया है कि आगामी विधानसभा चुनाव उनके ही नेतृत्व में होंगे और कांग्रेस मिशन रिपीट करेगी। फिर भी मन में शंका है तो कामरू देवता बद्री नारायण से पूछ लेना। यह दावा मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने किन्नौैर जिले में हिमाचल पावर कॉरपोरेशन की 195 मेगावाट के काशांग परियोजना के लोकार्पण के बाद मीडिया के सवालों के जवाब देते हुए किया।

उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस फिर से मेरी अगुआई में ही मिशन रिपीट करेगी। इस दौरान मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने विपक्ष पर प्रहार करते हुए कहा कि प्रजातंत्र के अंदर सबको बोलने का अधिकार है, जब तक प्रजातंत्र की रेखाओं के अंदर रहकर बोलते हैं तब तक स्वागत है और अगर प्रजातंत्र को भंग करेंगे तो कानून है जो अपना काम करेगा।

उन्होंने भाजपा द्वारा ‘हिसाब मांगे हिमाचल’ अभियान पर तंज कसा कि हिमाचल की जनता सब जानती है कि प्रदेश का विकास किस सरकार के शासनकाल में हुआ और किस सरकार के कार्यकाल में विकास कार्य ठप हुआ।

भाजपा 50 प्लस क्या 68 सीटें जीत ले

कुल्लू। मनाली में एक सवाल के जवाब में मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कहा कि भाजपा 50 प्लस तो क्या 68 सीटें ले ले। उन्होंने कहा कि भाजपा ने इसे हवा बना रखा है। हम इसके जवाब में चुनावों में भारी मतों से जीतकर व सरकार बनाकर देंगे। कांग्रेस के किसी मंत्री की वायरल सीडी के सवाल पर उन्होंने कहा कि मैं सीडी को नहीं सिड्डू को जानता हूं। रही बात सीडी की तो यह हार कर बदमाश लोग करते हैं।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams