News Flash
Congress

शिंदे ने भरमौरी की जमकर तारीफ की

कहा, अपने नाम के साथ दिल्ली तक लेकर जाते हैं भरमौर का नाम

विनोद ठाकुर। भरमौर
एक दिवसीय दौरे पर भरमौर विधानसभा क्षेत्र में आए कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सुशील कुमार शिंदे ने स्थानीय विधायक एवं वन मंत्री ठाकर सिंह भरमौरी की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि भरमौरी अपने नाम के साथ भरमौर का नाम आगे लेकर जाते हैं और भरमौर का प्रतिनिधित्व करते हैं। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि इस बार भी ठाकर सिंह भरमौरी को बड़ी बढ़त दिलाकर विधानसभा में भेजें।

सह प्रभारी रंजीता रंजन ने कहा कि सूबे में युवाओं का जोश और बुजुर्ग का होश दोनों चीजें साथ लेकर ही हिमाचल में कांग्रेस फिर से सत्तासीन होने वाली है। इस मौके पर वन मंत्री ठाकर सिंह भरमौरी, कांग्रेस कमेटी के राज्य सचिव अमित भरमौरी ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। उन्होंने कार्यकर्ताओं से विस चुनाव के लिए कमर कसने को कहा।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी विकास के नाम पर ही प्रदेश में वोट मांगने वाली है। केंद्र सरकार का अब तक कार्यकाल निराशाजनक ही रहा है। इस मौके पर जिलाध्यक्ष सुरेंद्र भारद्वाज, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष ब्रह्मानंद ठाकुर, युकां अध्यक्ष संजीव ठाकुर, संजय ठाकुर इत्यादि मौजूद रहे।

मेरे लिए आदर्श हैं भरमौरी : सुक्खू

इस दौरान कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने भी भरमौरी की तारीफों के पुल बांधे। कहा कि भरमौरी का सबसे बड़ा गुण यह है कि वह आम लोगों के बीच आसानी से घुलमिल जाते हैं। उन्होंने कहा कि भरमौरी मेरे लिए आदर्श हैं और जो गरीब की बात करता है वह सभी के लिए प्रेरणा स्वरूप होता है।

उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी सुशील कुमार शिंदे ने महज ठाकर सिंह भरमौरी के विधानसभा क्षेत्र को निकट से देखने के लिए ही भरमौर में एक दिन का कार्यक्रम रखा है। उन्होंने कहा कि ठाकर सिंह भरमौरी, भरमौर की जनता की आवाज को आगे लेकर जाते है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams