jp nadda

हिमाचल में एम्स लाकर विपक्षी दलों को दिया करारा जवाब – नड्डा

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। बिलासपुर
केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा ने कहा कि एम्स को लेकर उन्होंने कभी भी राजनीति नहीं की। वह कभी भी खुलकर एम्स पर नहीं बोले। हालांकि इस पर विपक्षी दल ने काफी राजनीति की है लेकिन यदि वह चाहते तो बोल सकते थे। लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। बल्कि हिमाचल में एम्स लाकर विपक्षी दल को करारा जबाव दिया। भाजपा इस बार के विस चुनाव में इस बार कांग्रेस का तख्तापलट करके रख देगी। वह बुधवार को श्री नयनादेवी विस क्षेत्र के तहत नोआ में भाजपा प्रत्याशी रणाधीर शर्मा के पक्ष में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

गुडिय़ा प्रकरण को मामूली घटना कहना अशोभनीय

उन्होंने कहा कि सभी एकजुट होकर पार्टी की जीत सुनिश्चित बनाने के लिए दृढ़ता से जुटे हुए हैं। उन्होंने गुडिय़ा प्रकरण पर कांग्रेस सरकार व मुख्यमंत्री की घेरेबंदी की और कहा कि गुडिय़ा प्रकरण पर ओच्छी राजनीति की जा रही है। इस बात पर दुख जताया कि बीते दिन की बंजार जनसभा में मुख्यमंत्री का यह कहना कि यह मामूली घटना थी जो अशोभनीय है।

प्रदेश के मुखिया की इस तरह की बयानबाजी से सहज अंदाजा लगाया जा सकता है कि प्रदेश में इस सरकार के समय क्या कुछ हुआ होगा। उन्होंने कहा कि नाहन व चंबा के साथ हमीरपुर के लिए मेडिकल कालेज मंजूर किए गए हैं। बिलासपुर के बंदला में बनने जा रहे हाईड्रो कॉलेज की कक्षाएं नगरोटा में बिठाई गईए क्या बिलासपुर में आधारभूत ढांचे की कमी है। उन्होंने कहा कि ऊना के लिए पीजीआई का सेटेलाईन सेंटर दिया है जिसके लिए 320 करोड़ रूपए मंजूर किए गए हैं।

इसके बन जाने के बाद यहां पीजीआई स्तर के 120 डॉक्टर बैठेंगे। जिससे जनता को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध होंगी। उन्होंने जनता से आहवान किया कि रणधीर शर्मा ही नहीं। बल्कि चारों सीटों पर प्रत्याशियों को विजयी बनाई। क्योंकि बीजेपी की जीत बिलासपुर के विकास में मील का पत्थर साबित होगी।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams