News Flash
congress

नाहन में कांग्रेस की बैठक में बोले अजय सोलंकी

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। नाहन
विधानसभा चुनाव के बाद कांग्रेस मंडल नाहन की बैठक बुधवार को जिला कांग्रेस कार्यालय नाहन में हुई। बैठक की अध्यक्षता जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष अजय सोलंकी ने की। बैठक में करीब 500 कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओ ने भाग लिया। इस अवसर पर जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष ने सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं का विधानसभा चुनाव में तन-मन और धन से कार्य करने के लिए आभार जताया। सोलंकी ने नाहन विधानसभा क्षेत्र की जनता का भी आभार प्रकट किया।

उन्होंने कहा कि भले ही वह हारे हो पर जिस जोश के साथ कार्यकर्ताओं ने कार्य किया उनकी मेहनत को व्यर्थ नहीं जाने देंगे। उनका एक मात्र लक्ष्य है कि क्षेत्र का एक सामान विकास हो। लोकसभा सांसद को आड़े हाथों लेते हुए जिलाध्यक्ष ने कहा कि उनके द्वारा नाहन के लिए पिछले चार वर्षों में क्या किया गया। एमपी फंड को कहां और कितना खर्च किया गया है। नाहन कांग्रेस पूरा हिसाब मांगेगी।

उन्होंने कहा कि नाहन के विधायक ने जनता से जो वादे किए हैं यदि उन्हें पूरा नहीं किया गया तो कांग्रेस सड़कों पर उतर कर धरना प्रदर्शन करेगी। सोलंकी ने कहा कि डॉ. बिंदल जी जिस प्रकार सरकारी कर्मचारियों व अधिकारियों को डरा धमका कर उत्पीडऩ कर रहे है उसके खिलाफ भी कांग्रेस आवाज उठाएगी।

इस मौके पर पूर्व विधायक कंवर अजय बहादुर सिंह, जिला उपाध्यक्ष व प्रवक्ता रूपेंद्र ठाकुर, जिला परिषद सदस्य चैन सिंह, अमृत लाल गर्ग, प्रोफेसर बलबीर, ज्ञान चंद, अनूप ठाकुर, संग्राम सिंह, उपमा धीमान, नसिर मोहम्मद, हितेंद्र, कपिल शंक्वान, नरेश ठाकुर, प्रेमपाल, महिंद्रो देवी, रीता देवी, नसीम दीदान, नोमी देवी, सोहन राजपूत, धनवीर सिंह, जबर सिंह सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams