कहा कि कांग्रेस पार्टी के नेता अपनी शर्मनाक हार को छिपाने के लिए ईवीएम को लेकर निराधार बयानबाजी कर रहे

हिमाचल दस्तक ब्यूरो।मंडी
भाजपा के टिकट पर दूसरी बार मंडी संसदीय सीट से सांसद बने रामस्वरूप शर्मा ने हिमाचल कांग्रेस पार्टी के नेताओं को चुनावों में जनता के सुनाए जनादेश का सम्मान करने की नसीहत दी है। उन्होंने यहां जारी बयान में कहा कि कांग्रेस पार्टी के नेता अपनी शर्मनाक हार को छिपाने के लिए ईवीएम को लेकर निराधार बयानबाजी कर रहे हैं जो बेहद दुर्भागयपूर्ण है।

देश को विपक्ष की भी जरूरत है लेकिन ऐसे अनपढ़ों के जैसे व्यवहार कर कांग्रेस के नेता जनता में ही हंसी का पात्र बन रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने चुनाव आयोग को ईवीएम हैक होने की कई शिकायतें की, लेकिन चुनाव आयोग ने उनकी सभी शिकायतों को खारिज कर दिया था। चुनाव आयोग ने ईवीएम मशीनों को हैक करने की चुनावों से पूर्व खुली चुनौती तक दी थी लेकिन तब कांग्रेस चुप रही। सुप्रीम कोर्ट ने भी इसे 100 प्रतिशत सही बताया तो कांग्रेस किस मुंह से अब ऐसे निराधार आरोप लगा रही है।

उन्होंने कहा कि भारतीय लोकतंत्र को बदनाम करने के लिए कांग्रेस की यह प्रायोजित साजिश है ताकि जनता में भ्रम पैदा किया जा सके, लेकिन जनता ने पहले ही इनको दोगलेपन का सबक सिखा दिया है। उन्होंने कहा कि 100 वर्षों से अधिक पुरानी इस पार्टी के नेताओं पर जनता का विश्वास उठ चुका है।

Published by Himachal Dastak

Website Operator : Himachal Dastak Media Pvt.Ltd. Kangra By-Pass Road Kachiyari (H.P.)

Leave a comment

कृपया अपना विचार प्रकट करें