News Flash
mukesh agnihotri

कहा, राहुल गांधी का सत्ता व धन-बल से था मुकाबला

कार्यकर्ताओं से ली फीडबैक, जाना बूथों का हाल

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। ऊना
नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने हरोली विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ क्षेत्र में हुए मतदान बारे रिपोर्ट ली। बूथ अनुसार संभावित परिणाम को लेकर आकलन किए। उन्होंने हरोली हलके में हुई अधिक वोटिंग के लिए मतदाताओं का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र की मजबूती के लिए सभी को मतदान करने के लिए आगे आना चाहिए।

मुकेश ने कहा कि हरोली कांग्रेस को बढ़त देगा। अग्निहोत्री ने विश्वास जताया कि कांग्रेस पार्टी देश में बेहतर प्रदर्शन करेगी। एग्जिट पोल सदैव सही नहीं होते हैं, कई बार उल्ट परिणाम भी आता है। उन्होंने कहा कि 2 दिन शेष हैं। हमें 23 मई का इंतजार परिणामों के लिए करना चाहिए। उन्होंने कहा कि हिमाचल में कांग्रेस पार्टी ने बेहतर लड़ाई लड़ी, कांग्रेस के उम्मीदवार मजबूत रहे हैं और सत्ताधारी पार्टी को अपने उम्मीदवारों के स्थान पर मोदी के नाम पर वोट मांगने पड़े हैं। सत्ता का प्रभाव व दबाव बनाने का प्रयास भी किया गया।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के सत्ता, धन बल व जुमलों का मुकाबला अकेले दम पर राहुल गांधी ने किया है। चुनावों में बेहतर परिणाम कांग्रेस के पक्ष में आएंगे। प्रियंका गांधी ने पार्टी के कार्यकर्ताओं में जोश भरा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भी सभी नेताओं ने चुनाव प्रचार के दौरान बेहतर कार्य किया है। उन्होंने कहा कि अभी कितनी सीटें आएंगी और क्या परिणाम रहेगा इसके लिए 23 मई तक का इंतजार करें।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams