Congress will churn out the Lok Sabha elections in Jogindranagar on December 7: Harsh Rathore

अमित सूद,जोगिंद्रनगर। युवा कांग्रेस मंडी लोकसभा संसदीय क्षेत्र के सचिव हर्ष राठौर ने जारी ब्यान में कहा कि आगामी लोकसभा चुनावो को लेकर जोगिन्द्रनगर काम्युनिटी हॉल में कांग्रेस 7 दिसंबर को मंथन करेगी।

उन्होनें कहा कि इस कार्यक्रम में पूर्व प्रदेश अध्यक्ष पूर्व मंत्री ठाकुर कौल सिंह करेगे मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करगे। उन्होनें कहा कि इस बैठक में जोगिन्द्रनगर विधानसभा के पर्यवेक्षक कृष्ण कुमार विशेष रूप से उपस्थित  होंगे। उन्होनें कहा कि आगामी लोकसभा चुनावो के लिये कार्यकर्ताओ को वरिष्ट नेता दिशा निर्देश और सुझाव देगें। उन्होनें कहा कि सभी कार्यकर्ताओं और युवा साथियो को राहुल गांधी की शक्ति ऐप से भी जोड़ा जाएगा और सभी कार्यकर्ताओं और युवाओ से आग्रह है कि वो  अपना वोटर कार्ड अपने साथ लाये।

उन्होने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनावों में कांग्रेस प्रत्यसी को जोगिन्द्रनगर से ज्यादा से ज्यादा लीड दिला सके इस के लिए भी वरिष्ट नेता अपना सुझाव देगें। उन्होने कहा कि सभी युवा साथियो और युवा कांग्रेस के सभी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियो से निवेदन रहेगा की ज्यादा से ज्यादा संख्या में आकर वरिष्ट नेता के विचार सुने ।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams