News Flash
satpal satti

मतदान प्रतिशत से बढ़ी लोकतंत्र की ताकत – सत्ती

कहा, भाजपा मतदाताओं की रहेगी आभारी

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। ऊना

प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष व ऊना सदर से भाजपा प्रत्याशी सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कि हिमाचल के मतदाताओं का भारतीय जनता पार्टी धन्यवाद करती है। उन्होंने कहा कि बड़ी संख्या में लोकतंत्र की ताकत को बढ़ाने के लिए प्रदेश के मतदाता ने अपनी भूमिका अदा की है। इसके आगे पार्टी नतमस्तक हैं। सतपाल सत्ती ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के गढ़ में ही भाजपा की स्थिति मजबूत दिख रही है। ऐसे में दावे से कह सकता हूं कि चुनाव परिणाम में कांग्रेस डबल डिजिट का आंकड़ा नहीं छू पाएगी।

सत्ती वीरवार को मतदान खत्म होने के बाद भाजपा कार्यालय में पत्रकारों से रू-ब-रू हो रहे थे। सत्ती ने कहा कि मतदान ही प्रदेश, देश व स्थानीय स्तर पर जनता की आवाज बनता है और जनता ही लोकतंत्र में सेवक चुनती है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में 76 प्रतिशत से करीब मतदान हुआ है, जिससे साफ है कि मतदाताओं ने प्रदेश में भ्रष्टाचार व माफिया के विरुद्ध अपनी आवाज बुलंद की है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश से मिली रिपोर्ट के अनुसार हिमाचल में भाजपा पूर्ण बहुमत से सरकार आ रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में 18 दिसंबर के चुनाव परिणाम के बाद भाजपा सत्ता में आकर प्रेम कुमार धूमल के नेतृत्व में जनता से किए वादों का पूरा कर हिमाचल को बेहतर बनाने के लिए काम करेगी।

उन्होंने कहा कि हिमाचल के साथ-साथ गुजरात में भाजपा बहुमत से सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि मतदाताओं के साथ-साथ कर्मचारियों का भी आभार है, जिन्होंने पूरी मतदान प्रक्रिया को शांतिपूर्वक संपन्न करवाया है। सत्ती ने हिमाचल के सभी विधानसभा क्षेत्रों के पार्टी कार्यकर्ताओं का चुनाव प्रचार से लेकर मतदान तक कड़ी मेहनत करने पर आभार जताया है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams