Congress's Muddy Mindset to Stop Mobile Service: Kanwar

 कहा ,सेवा के कार्यों में भी अड़गा लगा रहे कांग्रेसी , हमीरपुर का विकास और सेवा हजम नही हो रही रामलाल को

राजीव भनोट।ऊना। : हिमाचल प्रदेश के कैबिनेट मंत्री वीरेंद्र कँवर ने कांग्रेस पार्टी पर कड़ा प्रहार बोलते हुए कहा है कि हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में सांसद अनुराग ठाकुर के प्रयासों से शुरू की गई स्वास्थ्य मोबाइल सेवा पर राजनीति करना कांग्रेस को शोभा नहीं देता है ।उन्होंने कहा कि सांसद अनुराग ठाकुर ने जनता की सुविधा के लिए पूरे क्षेत्र में मोबाइल स्वास्थ्य सेवा को आरंभ किया ,जो कि हिमाचल ही नहीं बल्कि पूरे देश की अनूठी सेवा है ,जिससे अभी तक एक लाख से अधिक रोगी लाभ उठा चुके हैं और घर द्वार पर स्वास्थ्य सेवा मिलने के साथ साथ अनेक प्रकार के टेस्ट भी निशुल्क हो रहे हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस को तो इस प्रकार की सेवा  कार्य की राजनीति से ऊपर उठ सराहना करनी चाहिए थी, लेकिन दुर्भाग्यपूर्ण है कि कांग्रेस के लोग अपने नेताओं के इशारे पर स्वास्थ्य मोबाइल सेवा के निशुल्क मेडिकल को बाधित करने का प्रयास कर रहे हैं ।वीरेंद्र कँवर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के लोग समझ ले इस प्रकार की ओछी राजनीति का उन्हें कोई लाभ नहीं होने वाला है।
उन्होंने कहा कि अनुराग ठाकुर ने एक बेहतर सोच के साथ स्वास्थ्य मोबाइल सेवा शुरू की और वर्तमान में इस मोबाइल सेवा के माध्यम से ग्रामीण क्षेत्रों में मेडिकल कैंपों का आयोजन किया जा रहा है और  स्वास्थ्य विभाग व चुनाव अयोग के दिशा निर्देशों के अनुसार यह मोबाइल वाहन अपना काम कर रहे हैं ।वीरेंद्र ने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि कांग्रेस के प्रत्याशी रामलाल ठाकुर हमीरपुर क्षेत्र में हुए विकास सेवा के कार्यों को हजम नहीं कर पा रहे हैं,  शायद रामलाल ठाकुर जिन्होंने अपना रिपोर्ट कार्ड तो जनता को दिखाया नहीं है और भाजपा प्रत्याशी का बेहतरीन रिपोर्ट कार्ड देखकर उनकी नींदे उड़ रही हैं।

वहीं दूसरी और भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष बलवीर बग्गा ,प्रदेश भाजपा के सह मीडिया प्रभारी हरिओम भनोट, महामंत्री यशपाल राणा ,जिला भाजपा के मीडिया प्रभारी राजकुमार पठानिया ने कहा कि रामलाल ठाकुर के पास कोई मुद्दा नहीं है, इसलिए वे सांसद अनुराग ठाकुर के प्रति गलत टिप्पणियां कर रहे हैं उ।न्होंने कहा कि रामलाल ठाकुर किसी भी विकास के कार्य पर खुली बहस कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि सांसद मोबाइल स्वास्थ्य सेवा के माध्यम से जहां लोगों की सेवा के क्रम को शुरू किया गया, वहीं मेधावी छात्र भारत भ्रमण योजना के तहत अनेक छात्राओं को देश के विभिन्न हिस्सों में शैक्षणिक जागरूकता के लिए भ्रमण करवाया गया ।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल ठाकुर आदर्श ग्रामों के बारे में पूछ रहे हैं तो वे जानकारी दुरुस्त कर लें कि हर आदर्श गांव में सांसद अनुराग ठाकुर के प्रयासों से विकास के नए कार्य गति से किए गए हैं ,जिसमें केंद्र व प्रदेश सरकार के साथ जिला प्रशासन का हर संभव सहयोग मिला है और स्थानीय पंचायत में भी विशेष रूप से काम कर रही हैं। उन्होंने कहा कि कभी समय मिले तो सांसद अनुराग ठाकुर द्वारा गोद लिए गांव में हो रहे काम को देखने के लिए कांग्रेसी प्रत्याशी दौरा करें ।उन्होंने कहा कि महज आलोचना के लिए निंदा करना कांग्रेस का काम हो सकता है लेकिन जो काम अनुराग ने किए हैं वह जनता के सामने हैं।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams