Congress's sleeping and sensational panna major conference: BJP

नहीं रुकेगा मोदी की आंधी का यह तूफान, शाह ने नए रक्त का किया संचार

राजीव भनोट, ऊना। हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के सफल पन्ना प्रमुख सम्मेलन में कांग्रेस नेताओं की नींद व होश दोनों उड़ा दिए हैं, जिससे कांग्रेस के नेताओं को जमीन खिसकती नजर आ  रही है।

यह बात जिला भाजपा अध्यक्ष बलवीर बग्गा, प्रदेश भाजपा से मीडिया प्रभारी हरिओम भनोट, जिला भाजपा महामंत्री यशपाल राणा, भाजपा नेता राम पाल सैणी, जिला भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्ष नर्मदा जसवाल, जिला परिषद सदस्य अनुराधा एरी, युवा मोर्चा अध्यक्ष बलराम बबलू, जिला महामंत्री लखबीर लक्खी, ऊना भाजपा अध्यक्ष रमेश भडोलियां, भाजपा नेता अमृत भारद्वाज, जिला मीडिया प्रभारी राजकुमार पठानिया,  मंडल भाजपा महामंत्री तिलक राज सैणी, अंबिकादत्त जिला भाजपा उपाध्यक्ष विनोद जोशी, प्रदेश युवा मोर्चा सचिव राजीव कालिया, आईटी सेल के अध्यक्ष बलविंदर कुमार गोल्डी, भाजपा नेता नरेश शर्मा, श्याम सिंह मन्हास, राममूर्ति शर्मा, मनोहरलाल, जसविंद्र गोगाए व पंडित कमल देव ने संयुक्त रूप से जारी एक प्रेस बयान में कहीं।

भाजपा नेताओं ने कहा कि अमित शाह की उपस्थिति में जिस प्रकार का जोश व उत्साह भाजपा कार्यकर्ताओं में देखा है उसे साफ  हो गया है कि मोदी की चल रही है आंधी अब तूफान बन रही है इसे कोई ताकत भी रोक नहीं सकती है। उन्होंने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा दिए गए मार्गदर्शन पर पार्टी खरा उतरेगी और घर-घर तक केंद्र सरकार की योजनाओं को पहुंचाया जाएगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने भ्रष्टाचार के द्वारा देश को कलंकित करने का काम किया था मोदी सरकार ने भ्रष्टाचार मुक्त शासन लेकर देश को विकास के पथ पर आगे बढ़ाने का काम किया है।

कांग्रेस के लिए विकास परिवार का विकास ही है, जबकि भाजपा के लिए देश के हर उस व्यक्ति का विकास जरूरी है जो आज तक सरकारी नीतियों से महरूम रहा है। उन्होंने लाल के प्रधानमंत्री आवास योजना शौचालय योजना आयुष्मान भारत योजना मनरेगा उज्ज्वला योजना के तहत 22 करोड़ लोगों को सीधा लाभ पहुंचाया गया है वही गरीबी खत्म करने के लिए ठोस काम मोदी सरकार द्वारा किया जा रहा है, जबकि कांग्रेस सिर्फ  नारों तक सीमित रही है। भाजपा नेता बलबीर बग्गा व हरिओम भनोट ने कहा कि पार्टी के राज्य अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती के नेतृत्व में जिस प्रकार से एकजुटता के साथ सफल कार्यक्रम किया गया है, उसका आने वाले लोकसभा चुनावों में बेहतर परिणाम देखने को मिलेगा।
उन्होंने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने भी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती एसांसद अनुराग ठाकुर, संगठन मंत्री पवन राणा की कार्यप्रणाली को सराहा है। वहीं पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने प्रदेश की जय राम ठाकुर की सरकार द्वारा चलाई जा रही कल्याणकारी नीतियों की सराहना कर पार्टी और सरकार दोनों के मनोबल को बढ़ाया है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता अपने अपने पन्ने पर मतदाता से संपर्क साधे का और पार्टी की जीत सुनिश्चित करेंगा। उन्होंने इंदिरा मैदान में आयोजित पन्ना प्रमुख सम्मेलन को सफल बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी, युवा मोर्चा, महिला मोर्चा सहित सभी पार्टी के संगठनों व कार्यकर्ताओं का आभार भी जताया।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams