News Flash
Corrupt

बिलासपुर के पुलिस कप्तान की कार्यप्रणाली पर उठाए सवाल

हिमाचल दस्तक ब्यूरो, बिलासपुर।। प्रदेश बीस सूत्रीय कार्यक्रम अध्यक्ष एवं पीसीसी महासचिव ठाकुर राम लाल ने अपनी ही सरकार के नौकरशाहों पर सवाल उठा दिए हैं। मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह से Corrupt Officials पर नकेल कसने का आग्रह किया है। जो सरकार की छवि को खराब करने का प्रयास कर रहे हैं। ठाकुर ने बिलासपुर के पुलिस कप्तान की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठाए हैं।

उन्होंने कहा कि उनके चुनाव क्षेत्र मेेंं ऐसे पुलिस अधिकारियों को नियुक्त किए जा रहे हैं। जो सेवानिवृति के समीप होते हैं। इस बारे मेंं मुख्यमंत्री को भी अवगत करवाया है लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। वह यहां पर पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे। प्रदेश सरकार में कुछ ऐसे टाॅप लेवल नौकरशाह हैं , जो पहले पहले पूर्व धूमल सरकार के विशेष टाॅप लेवल नौकरशाह हैं।

इनके कार्यकाल मेंं धर्मशाला में क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड को जमीन दी। अब यह अधिकारी प्रदेश कांग्रेस सरकार मेंं पिछले साड़े चार वर्षो से कांग्रेस सरकार में काम कर रहे हैं। तथा इस सरकार मेंं इन अधिकारियों ने जगह बनाईहै। यह अधिकारी सरकार मेंं ऐसे कार्य कर रहे हैं जिससे आने वाले चुनावों मेंं विरोधी दलों को लाभ मिल सके और प्रदेश सरकार व मुख्यमंत्री की सरकार हो नुुकसान पहुंच सके।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams