News Flash
Shastri teachers Counseling

छूटे हुए उम्मीदवार आज भी भेज सकते हैं आवेदन

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। सोलन 

उपनिदेशक प्रारंभिक शिक्षा सोलन डॉ. चंद्रेश्वर ने बताया कि सोलन प्रारंभिक शिक्षा विभाग ने शास्त्री अध्यापकों के 17 पदों की बैचवाइज भर्ती के लिए काउंसलिंग की तिथि 25 सितंबर निर्धारित की गई है। इसके लिए पात्र उम्मीदवारों की सूची जिला सोलन के विभिन्न रोजगार कार्यालयों से मांगी गई थी, जोकि प्राप्त हो चुकी है। उन्होंने बताया कि उपनिदेशक प्रारंभिक शिक्षा सोलन के कार्यालय में काउंसलिंग के लिए पात्र उम्मीदवारों को बुलाने के लिए पत्र भेजे जा चुके हैं।

यदि किसी पात्र उम्मीदवार का नाम किसी रोजगार कार्यालय द्वारा छूट गया है, तो पात्र उम्मीदवार अपने नजदीकी रोजगार कार्यालय से 23 सितंबर तक इस कार्यालय को भेजें। उन्होंने कहा कि बैचवाइज भर्ती में शास्त्री अध्यापकों के लिए सामान्य श्रेणी के वर्ष 2004-05, अनुसूचित जाति वर्ग के लिए वर्ष 2009-10, अन्य पिछड़ा वर्ग के लिए वर्ष 2015-16 तथा अनुसूचित जनजाति वर्ग के लिए वर्ष 2014-15 के बैच के पात्र उम्मीदवारों की भर्ती होगी।

उन्होंने बताया कि अभ्यर्थियों को काउंसलिंग के दौरान शैक्षणिक व व्यवसायिक योग्यता के मूल प्रमाण-पत्र, टेट पास प्रमाण-पत्र, रोजगार कार्यालय प्रमाण-पत्र, हिमाचली प्रमाण-पत्र, चरित्र प्रमाण-पत्र, जाति प्रमाण-पत्र, संबंधित श्रेणी का प्रमाण-पत्र के अतिरिक्त नवीनतम सत्यापित फोटो साथ लाना होगा।

Comments

Coming soon

This is Rising!

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams