News Flash
cm jai ram

सत्ता पाने के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा से खिलवाड़ कर रहे राहुल गांधी : सीएम

रोहतक में बोले सीएम, देश के लोगों के बीच सच्चाई सामने आई

हिमाचल दस्तक। रोहतक
सुप्रीम कोर्ट द्वारा राफेल मामले में सुनाया गया निर्णय कांग्रेस के मुंह पर करारा तमाचा है, जिसने देश के लोगों को मिथ्या प्रचार करके गुमराह किया। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने यह बात हरियाणा के रोहतक जिले में प्रेसवार्ता में कही। मुख्यमंत्री ने कहा कि सर्वोच्च न्यायालय के निर्णय ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी को पूरी तरह से बेनकाब कर दिया है, जिन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सक्षम एवं कुशल नेतृत्व में हो रहे विकास से लोगों और राष्ट्र का ध्यान भटकाने के लिए हताशा में इस मुद्दे को हवा दी है।

कांग्रेस ने इस मामले पर झूठ बोलकर राष्ट्रीय सुरक्षा को खतरे में ही नहीं डाला, बल्कि देश के लोगों को गुमराह करने का प्रयास किया, जो अति दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा कि इस शर्मनाक कृत्य के लिए लोग कांग्रेस को कभी क्षमा नहीं करेंगे। इस मामले पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को देश से क्षमा मांगनी चाहिए। केंद्र सरकार ने राष्ट्र के हित में राफेल विमान खरीदने का बड़ा निर्णय लिया है। यह फैसला कांग्रेस व कुछ अन्य दलों को रास नहीं आ रहा है, जो इसमें गैर वांछित त्रुटियां ढूंढने में लगे हैं।

उन्होंने कहा कि यह डील को वर्ष 2007 में की गई थी, पर केंद्र में कांग्रेस के आठ साल के शासन के दौरान इस विषय में कोई अंतिम निर्णय नहीं लिया गया। उन्होंने कांग्रेस नेताओं से प्रश्न किया कि क्या यह देरी इस वजह से हुई कि कांग्रेस सरकार इस डील में बिचोलियों के माध्यम से कमीशन प्राप्त नहीं कर पाई? देश के लोगों को आज भी बोफोर्स का मामला याद है। उन्होंने कांग्रेस के नेताओं को आधारहीन बयानबाजी करने पर चेताया।

अपनी काल्पनिक दुनिया से बाहर आएं राहुल गांधी

मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस राफेल डील पर केवल राजनीतिक हितों को साधने और लोगों की भावनाओं से खेलने के लिए झूठ का सहारा ले रही है। इसके लिए देश के लोग उन्हें कभी माफ नहीं करेंगे। कांग्रेस अध्यक्ष राफेल डील पर केंद्र सरकार को बदनाम कर रहे हैं, लेकिन अब उनके आधारहीन आरापों पर उन्हें सर्वोच्च न्यायालय ने आईना दिखाया है।

यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि कांग्रेस अध्यक्ष अपने वक्तव्यों और सार्वजनिक बयानों में शिष्टता का बर्ताव करने में विफल हुए हैं। हाल में आए तीन राज्यों के विधानसभा चुनावों के परिणामों के बाद अति उत्साह में राहुल गांधी गुमराह करने वाले और बिना सोचे समझे बयान दे रहे हंै। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष को सलाह दी कि वे अपनी काल्पनिक दुनिया से बाहर आएं और यह स्वीकार करें कि देश के लोगों को प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व पर पूर्ण विश्वास है।

यह भी पढ़ें – देश और सेना से माफी मांगें सोनिया-राहुल – नड्डा

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams