crushed girl

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर भेजा पोस्टमार्टम के लिए

हिमाचल दस्तक। मैहतपुर
पुलिस चौकी मैहतपुर के तहत भटोली रोड़ पर ट्रक की चपेट में आने से स्कूटी सवार 24 वर्षीय युवती की मौके पर ही मौत हो गई। मृतका की पहचान मधु बाला पुत्री सुभाष चंद निवासी भटोली के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए ऊना अस्पताल भेज दिया है। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार मधु निवासी भटोली वीरवार दोपहर स्कूटी संख्या एचपी 20ई 6192 पर सवार होकर मैहतपुर बाजार में अपने निजी कार्य से आ रही थी। घर से कुछ दूरी पर निकलते ही ट्रक संख्या एचपी 72ए 1181 की चपेट में आ गई। स्कूटी से गिरने पर युवती का सिर ट्रक के पहिए के उपर से गुजर गया, जिससे युवती की मौके पर ही मौत हो गई।

ट्रक गैस सिलेंडरों से लदा हुआ था। डीएसपी कुलविंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की जंाच कर रही है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने ट्रक चालक कृष्णकांत उर्फ हैप्पी निवासी भटोली के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ईसपुर में सीमेंट से भरा ट्रक पलटा

हरोली। पुलिस चौकी पंडोगा के तहत पड़ते गांव ईसपुर में सीमेंट के बैग से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गया। हादसे में ट्रक सवार चालक और परिचालक बाल-बाल बच गए। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार एक ट्रक सीमेंट लेकर ऊना से होशियारपुर पंजाब की ओर जा रहा था। ईसपुर के समीप पहुंचने ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे एक घर की रसोई और पेड़ से जा टकराया। पेड़ से टकराने के बाद ट्रक सड़क किनारे पलट गया। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

कांग्रेस को बड़ा झटका, प्रतिभा सिंह की भाभी भाजपा में शामिल

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams