News Flash
dav college

 बढाया खिलाड़ियों का हौंसला

चंदन महाशा। कांगड़ा

एम सी एम ड़ी ए वी कॉलेज कांगड़ा में हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित की जा रही अंतर कॉलेज क्रिकेट प्रतियोगिता में पूल – B के लीग मैच ड़ी.ए.वी.कांगड़ा और रीजनल सैंटर धर्मशाला के बीच में खेला गया। इसमें मुख्यातिथि के रूप में नगर परिषद अध्यक्ष कांगड़ा श्री अशोक शर्मा जी उपस्थित रहे। उनके साथ में नगर परिषद की कार्यकारी अध्यक्षा श्रीमती कंचन बाला जी भी उपस्थित थीं। कॉलेज के प्राचार्य डॉ.बलजीत सिंह पटियाल ने दोनों अतिथियों का औपचारिक स्वागत किया।

प्रतियोगिता के मुख्य आयोजक जे.आर.बल्होत्रा ने बताया इस मैच में धर्माशाला ने पहले बल्लेवाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 9 विकेट खोकर 121 रन बनाए। धर्मशाला की तरफ से नितिन ने 30 और जग्गी ने 26 रनों का योगदान दिया। कांगड़ा की तरफ से सूरज ने 3, अप्रवल ने 2 विकेट झटके। बाद में बल्लेवाजी करने उतरी कांगड़ा की टीम को सुशांत वर्मा और जतिन कालरा ने शानदार शुरूआत दी। सुशांत की छोटी पर आकर्षक पारी ने सभी का मन मोह लिया। वहीं जतिन कालरा ने 43 रनों की शानदार पारी खेलकर ड़ी.ए.वी.कांगड़ा को विजयी बना दिया।

दूसरा मैच राजकीय महाविद्यालय नूरपुर एवं राजकीय महाविद्यालय देहरी के बीच खेला गया। जिसमें देहरी कॉलेज ले जीत दर्ज की। ताजा समाचार मिलने तक ड़ी.ए.वी बनीखेत और राजकीय महाविद्यालय ढलियारा के बीच खेला जा रहा था। इस अवसर पर कॉलेज के प्राध्यापक वर्ग में ड़ॉ.नरेश शर्मा, ड़ॉ.संजीव राज, ड़ा.नरेश, प्रो.मित्तल, प्रो. संजीव सूरी, प्रो.अनिल शर्मा, प्रो.सुमित, प्रो.आशीष धीमान आदि भी उपस्थित थे और उन्होने भी खिलाड़ियों का हौंसला बढाया।

यह भी पढ़ें – पधर की मंजू, सोनिया और कशिश स्टेट टूर्नामेंट के लिए चयनित

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams