News Flash
looting

धक्का-मुक्की कर दो युवक पैसे लेकर हुए फरार

  • बैंक से पैसे निकलवाने आया था प्रेमलाल
  • आंखों के ऑपरेशन के लिए निकाली थी राशि

हिमाचल दस्तक। डलहौजी
पर्यटन स्थल डलहौजी में सोमवार को एक व्यक्ति से दिनदहाड़े हुई लूट की वारदात से लोग दशहत में हैं। वहीं पुलिस इस मामले को सुलझाने के लिए आरोपियों की तलाश में जुट गई है। जानकारी के अनुसार निचली लोहाली गांव के निवासी प्रेम लाल जो कि वन विभाग से वन परिक्षेत्र अधिकारी के पद से सेवानिवृत्त हैं। सोमवार को पुलिस थाना डलहौजी के नीचे स्थित पीएनबी बैंक में पैसे निकलवाने के लिए आए थे। प्रेमलाल ने बैैंक से 35 हजार रुपये निकलवाए थे जिनसे कि उन्होंने कांगड़ा में अपनी आंखों का आपरेशन करवाना था।

प्रेमलाल पैसे निकलवाने के बाद सदर बाजार से होकर गुजरने वाले पैदल रास्ते से अपने घर की और जा रहे थे। जहां कि शमशानघाट के नजदीक सुनसान स्थान पर पहुंचने पर दो युवकों ने अचानक उनके साथ धक्का मुक्की कर उनसे पैसे छीनकर फरार हो गए। अचानक हुई इस घटना से प्रेमलाल हक्के बक्के रह गए और उन्होंने पुलिस थाना डलहौजी में पहुंचकर अपने साथ हुई इस घटना के बारे में जानकारी दी ।

पुलिस को मिले कई सुराग

प्रेमलाल की शिकायत पर पुलिस फौरन हरकत में आ गई और जांच में जुट गई है। शहर में दिनदहाड़े हुई इस घटना की खबर कुछ ही देर में शहर में फैल गई और लोग इस घटना से काफी दहशत में हैं। इस संबंध में एसडी चंबा डॉ मोनिका का कहना है कि प्रेमलाल की शिकायत पर जांच की जा रही और पुलिस को कई सुराग मिले हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस जल्द ही आरोपियों को पकडकऱ सलाखों के पीछे पहुंचा देगी।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams