DC suddenly arrived Utarpur School

मिड डे मील का निरीक्षण कर , मिड डे मील भी खाया

जयसिंहपुर. (मुनीश सूद) :  मंगलवार जयसिंहपुर के दौरे पर आए  डीसी कांगड़ा  सन्दीप कुमार मंगलवार को  अचानक उत्तरापुर हाई स्कूल पहुंच गए और वहां उन्होंने बच्चों के लिए बने मिड डे मील का निरीक्षण कर मिड डे मील भी खाया।

डी सी कांगड़ा करीब  12.40 बजे उतरापुर स्कूल पहुंचे जब बच्चे मिड डे मील खा चुके थे। स्कूल पहुंचते ही उन्होंने स्कूल की मुख्याध्यापिका नरिंद्र कौर से कहा कि वो आज मिड डे मील चेक करेंगे। मुख्याध्यापिका ने  डी सी को बताया कि बच्चे तो खाना खा चुके हैं लेकिन कुछ खाना बचा है.डीसी ने कहा कि वो मिड डे मील खाएंगे। डी सी सन्दीप के साथ उनके स्टाफ ने भी मिड डे मील का आनंद लिया। बाद में डीसी ने स्कूल का निरीक्षण किया और स्कूल की दिक्कतों की जानकारी मुख्याध्यापिका से हासिल की।
डीसी ने इस दौरान  स्कूल के बच्चों को कल के मिड डे मील के लिए अपनी तरफ से 2 हजार  रुपए भी दिए। स्कूल की मुख्याध्यापिका नरेंद्र कौर ने बताया कि आज बच्चों के लिए चावल और माह चने की दाल बनी थी। इस सम्बंध में  डीसी सन्दीप कुमार ने  बताया कि आज जब जयसिंहपुर जाते वक्त  जब वो उतरापुर स्कूल से गुजर रहे थे उस वक़्त बच्चो के मिड डे मील का समय था तो वो स्कूल के मिड डे मील का निरीक्षण करने चले गए। उन्होंने बताया कि स्कूल में मिड डे मील बेहतर  और स्वादिष्ट बना था और सफाई व्यवस्था  ठीक थी व मिड डे मील बनाने व खिलाने के बरतन व किचन  साफ थे। बाद में डीसी कांगड़ा ने लंबागांव थाना व विकास खण्ड कार्यालय का भी निरीक्षण किया।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams