News Flash
Death in Chamba and Sirmaur, seven killed

चंबा और सिरमौर में सड़क हादसों में सात लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हुए हैं। बघेई गढ़ के चांजू जीरो प्वाइंट पर थार जीप काल का ग्रास बनी जिसमें तीन युवकों की मौत हुई। इसके अलावा संतुलन खोने से एक युवक गहरी खाई में जा गिरा वहीं संगड़ाह के पठियारा में टिप्पर दुर्घटनाग्रस्त होने से सवार दो लोग जान से हाथ धो बैठे। रोनहाट में एक ऑल्टो कार हादसे का शिकार हुई, जिसमें एक की मौत हो और दो घायल हो गए।

 चांजू जीरो प्वाइंट पर लुढ़की जीप, तीन की मौत , खाकड़ी पुल पर संतुलन बिगडऩे से गिरा एक युवक

हिमाचल दस्तक। चुराह/ चंबा : तीसा में वीरवार रात को हुए दो हादसों में 4 युवकों की मौत हो गई। पहला हादसा बघेई गढ़ के चांजू जीरो प्वाइंट के पास हुआ जहां थार जीप 200 फुट खाई गहरी खाई में जा गिरी। वाहन में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों की पहचान उपिंद्र चौहान, टेक चंद पुत्र प्यार सिंह तथा 38 वर्षीय बिट्ट् पुत्र बलदेव शामिल हैं।

शवों का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया गया है। जिस थार गाड़ी का एक्सीडेंट हुआ वह चाचा ज्ञान चौहान ने लाडले भतीजे उपेंद्र को गिफ्ट की थी। उधर, दूसरी ओर खाकड़ी पुल के पास गाड़ी से उतरते हुए एक युवक का संतुलन बिगडऩे से वो 200 फुट गहरी खाई में गिर गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान 26 वर्षीय केवल कुमार के रूप में हुई है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया है।

संगड़ाह में टिप्पर दुर्घटनाग्रस्त होने से दो लोगों की हुई मौत , रोनहाट मार्ग पर ऑल्टो का एक्सीडेंट एक की गई जान

हिमाचल दस्तक। नाहन/शिलाई : सिरमौर जिले में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गई। पहला हादसा संगड़ाह उपमंडल के पठियारा नामक स्थान पर हुआ। यहां पर एक टिप्पर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इसमें दो लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार बीते वीरवार को टिप्पर (एचपी-71-4448) पठियारी के पास दुर्घटनाग्रस्त होकर खाई में जा गिरा। इसमें बलबीर सिंह पुत्र भीषण सिंह निवासी रजाना तहसील संगड़ाह जिला सिरमौर और सुरेंद्र भारद्वाज पुत्र सही राम गांव नेरभागा हाल एचआरटीसी परिचालक घायल अवस्था में मिले। दोनों चोटिल को स्थानीय लोगों की मदद से उठाकर 108 एंबुलेंस में उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया।

उपचार के दौरान दोनों व्यक्तियों की मौत हो गई। वहीं शिलाई से रोनहाट मार्ग पर टक्करधार के पास एक ऑल्टो कार (एचपी 85-0178) दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस कार में तीन लोग सवार थे। इस हादसे में गोपाल पुत्र नानकु राम निवासी कांडो भटनोनल की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कपिल पुत्र महेंद्र सिंह व कवर सिंह पुत्र रत्ती राम दोनों निवासी कांडों भटनोल हैं घायल हो गए। घायलों को 108 एंबुलेंस की सहायता से सिविल हॉस्पिटल शिलाई इलाज के लिए भर्ती किया गया है। एएसपी वीरेंद्र ठाकुर ने मामले की पुष्टि की है।

 

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams