Death & Suicide

पुलिस ने दोनों मामलों में शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की

हिमाचल दस्तक,सुबाथू।। सोलन जिले के तहत पुलिस चौकी सुबाथू के तहत दो अलग-अलग मामलों में दो लोगों की मौत हो गई। इनमें एक की गिरने से तो दूसरे ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने दोनों मामलों में शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर ली है।

समान इधर से उधर रखते हुए दो मंजिल से नीचे गिर गया

जानकारी के अनुसार पहला मामला शनिवार शाम का है, जिसमें पवन कुमार उम्र 22 वर्ष निवासी छड़ोल पिछले कई वर्षों से अपने मामा के साथ कथनी में रहता था। पवन बिजली की फिटिंग का कार्य करता था। शनिवार को भी पवन सुबाथू में बिजली की फिटिंग कर रहा था। शाम 3 बजे जब वो समान इधर से उधर रख रहा था तभी अचानक से वह दो मंजिल से नीचे गिर गया। स्थानीय लोग उसे छावनी के हॉस्पिटल ले गए जहां से डॉक्टर ने उसे क्षेत्रीय अस्पताल सोलन रेफर कर दिया। लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि पवन इकलौता बेटा था।

नाले में फांसी लगाकर खुदकुशी की

वहीं जाड़ली के पास एक 52 वर्षी व्यक्ति ने फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। जानकारी के अनुसार ओम प्रकाश गांव कोल्थी चमारा के नजदीक नाले में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। ओम प्रकाश के परिजनों ने बताया की वो दो दिन से घर से गायब था और पहले ही इसकी सूचना पुलिस को भी दे दी गई थी। वहीं पुलिस भी ओम प्रकाश को तलाश कर रही थी लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। रविवार को सुबह 11 बजे उसके परिजनों ने पुलिस को सूचना दी की नाले में ओम प्रकाश का शव लटका हुआ है। पुलिस ने शव को बरामद करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और 174 धारा के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। दोनों मामले की पुष्टि सुबाथू चौकी के प्रभारी मदन लाल ने की है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams