defending power

वीरभद्र सिंह बोले, भाजपा अध्यक्ष खो चुके हैं मानसिक संतुलन

  • जीभ काटने की टिप्पणी को बताया गलत
  • कांग्रेस एकजुटता से जिताए रामलाल को

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। घालुवाल(हरोली)
पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर मजबूरी में सतपाल सत्ती का बचाव गलत टिप्पणियों के लिए कर रहे हैं। वर्तमान में सतपाल सत्ती प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष हैं और मैं मुख्यमंत्री की मजबूरी को समझ सकता हूं। उन्होंने कहा कि चाहिए तो यह था कि कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के प्रति जिस प्रकार की गलत टिप्पणी का प्रयोग भाजपा के अध्यक्ष ने किया है, उसका खुलकर सीएम को विरोध करते हुए माफी मांगें। वीरभद्र सिंह वीरवार को हरोली हलके के घालूवाल में कांग्रेस के ओबीसी सैल के सम्मेलन में बोल रहे थे।

वीरभद्र ने कहा कि कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के पहनावे को लेकर टिप्पणी करना भी भाजपा के नेताओं को शोभा नहीं देता है। उन्होंने कहा कि सतपाल सत्ती चुनावों में मानसिक संतुलन खो बैठे हैं, ऐसा प्रतीत हो रहा है। वीरभद्र ने कहा कि कांग्रेस पार्टी एकजुटता के साथ चुनाव मैदान में हैं, लेकिन चुनाव के प्रचार की मर्यादा बनी रहे, इसके लिए भी नेताओं को प्रयासरत रहना चाहिए।

मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कहा कि इन टिप्पणियों के चलते सतपाल सत्ती की जुबान काटने वालों 10 लाख का इनाम देने जैसी जो बातें की गई है, मैं उनकी निंदा करता हूं। ऐसी बातों को कांग्रेस पार्टी व हमारा कभी समर्थन नहीं रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से सक्षम है, लड़ाई लड़ सकती है और पार्टी ने चुनाव आयोग के पास पूरा मामला दिया है और हमें विश्वास है कि चुनाव अयोग इन बातों को हल्के से नहीं लेगा, बल्कि पूरी कार्रवाई निष्पक्षता के साथ करेगा।

पढ़ाया एकजुटता का पाठ

वीरभद्र सिंह ने कहा कि हम सभी एकजुट होकर के चुनाव प्रचार में जुटें और रामलाल ठाकुर को दिल्ली पहुंचाया जाए। उन्होंने कहा कि यह चुनाव कांग्रेस की विचारधारा व राहुल गांधी का चुनाव है, इसके लिए कोई लापरवाही नहीं होनी चाहिए, सब जमीनी स्तर पर काम करें, ताकि कांग्रेस प्रत्याशी को अधिक मतों से विजयी बनाया जा सके।

मुकेश को दिल्ली भेजने  के नहीं था हक में

पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री को दिल्ली भेजने के लिए कुछ प्रयास किए गए थे, लेकिन पहले ही दिन से ऐसे प्रयासों को रोक दिया गया था, क्योंकि प्रदेश में मुकेश अग्निहोत्री बेहतर काम कर रहे हैं। वीरभद्र सिंह ने कहा कि प्रदेश की सरकार की नीतियों पर कड़ी नजर रख मुद्दों पर बात की जा रही है, ऐसे में मुकेश अग्निहोत्री की जरूरत है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस विधायक दल अपना काम बहुत अच्छा कर रहा हैं।

भारती मनोचिकित्सक  से करवाए इलाज

पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कहा कि ज्वाली के पूर्व विधायक नीरज भारती पहले अच्छा था, लेकिन समय के साथ-साथ व्यवहार में अचानक बदलाव आया है। ऐसा लगता है कि उन्हें किन्ही बातों का धक्का लगा है, जिस कारण से वह इस प्रकार की भाषा में जवाब देते हैं। उन्होंने कहा कि नीरज भारती एक बेहतर युवा है और अच्छा काम उन्होंने किया है। लेकिन जिस तरह की भारती बातें करता है, उससे उन्हेें लगता है कि उन्हें मनो चिकित्सक के पास इलाज करवाना चाहिए।

हरोली के विकास का श्रेय मुकेश को

पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह हरोली में में अपनी चुनावी जनसभा के दौरान जुटी भीड़ को देख प्रसन्नता जाहिर की। वीरभद्र ने खुले रूप से नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री की पीठ थपथपाते हुए कहा कि हरोली हलके के विकास की लड़ाई को मुकेश अग्निहोत्री ने लड़ा है और कांग्रेस की सरकार में हरोली के विकास के लिए हर संभव प्रयास किए गए हैं। उन्होंने कहा कि हरोली का विकास आज एक उदाहरण बना है, तो इसके लिए यहां के नेता मुकेश अग्निहोत्री बधाई के पात्र हैं।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams